Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bageshwar Dham : भाई के कारनामे पर आया धीरेंद्र शास्त्री का बयान, बोले- मैं झूठ के साथ नहीं हूं, जो कर्म करेगा वो भरेगा...

Sharda Kachhi
22 Feb 2023 4:49 AM GMT

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले (Chhatarpur district) का बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) काफी दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है। कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के भाई ने 11 फरवरी को एक दलित परिवार से मारपीट की थी और बंदूक लहराते हुए उन्हें धमकाया था, इस मामले पर धीरेंद्र शास्त्री के भाई …

Bageshwar Dhamछतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले (Chhatarpur district) का बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) काफी दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है। कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के भाई ने 11 फरवरी को एक दलित परिवार से मारपीट की थी और बंदूक लहराते हुए उन्हें धमकाया था, इस मामले पर धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (video viral on social media) होने के बाद ये मामला सामने आया था।

जानकारी के अनुसार बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, शालिग्राम पर आरोप है कि उसने एक शादी समारोह में कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427 के साथ एसटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

राजस्थान पुलिस पर मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

मामला 11 फरवरी की देर रात का गढ़ा गांव बमीठा थाना का है। पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई सौरभ गर्ग उर्फ शालिग्राम ने दलित परिवार के साथ मारपीट की थी। बताया जा रहा है कि 11 फरवरी को बरात लवकुशनगर के अटकोहां से गढ़ा गांव बागेश्वर धाम गई थी, जहां रात 12 बजे यह विवाद हुआ। आरोप है कि दलित परिवार की दुल्हन के मामा, भाई के साथ मारपीट की गई है। वायरल वीडियो में सौरभ गर्ग मुंह में सिगरेट और एक हाथ में कट्टा लेकर दलित परिवार को धमकाते नजर आ रहा था और जब यह वाकया हुआ, उस समय कथित पीड़ित परिवार बेटी की शादी में व्यस्त था। सौरभ गर्ग ने कट्टा दिखाते हुए दलित परिवार के सदस्य को गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी थी।

वही अब बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने छोटे भाई पर FIR होने पर कहा कि मैं झूठ के साथ नहीं हूं. जो करे सो भरे. उन्होंने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में आया है. हम गलत के साथ नही हैं. कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता की गहराई से इसकी जांच करे. मैं गलत के कतई साथ नही हूं और हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए. हम सनातन, हिंदुत्व और श्री बागेश्वर बाली जी की सेवा में अनवरत लगे हुए हैं. इसे हमसे न जोड़ा जाए.

Next Story