Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : 128 किलो की पत्नी की नीचे दबकर पति की मौत, परिवार में पसरा मातम... 

Sharda Kachhi
22 Feb 2023 7:30 AM GMT

गुजरात में एक अजीब से हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। राजकोट के रहने वाले नटवरलाल उस समय गंभीर रूप से जख्मी हो गए जब उनकी पत्नी उनके ऊपर गिर पड़ी। राजकोट के रामधाम सोसाइटी में रहने वाली एक महिला मजूला का पैर फिसल गया और वो अपने पति के ऊपर गिर पड़ी, जिससे …

Ajab-Gajab गुजरात में एक अजीब से हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। राजकोट के रहने वाले नटवरलाल उस समय गंभीर रूप से जख्मी हो गए जब उनकी पत्नी उनके ऊपर गिर पड़ी। राजकोट के रामधाम सोसाइटी में रहने वाली एक महिला मजूला का पैर फिसल गया और वो अपने पति के ऊपर गिर पड़ी, जिससे उसके पति की मौत हो गई। घटना सोमवार की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि महिला का वजन 128 किलो था और उसके अपने पति के ऊपर गिरने से उसके पति नटवरलाल के शरीर और सिर पर गंभीर चोट लगी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, 68 साल की महिला मंजूला विट्ठल के बेटे आशीष को सुबह चार बजे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिससे वो घबरा गई और जल्दबाजी में सीढियां चढ़कर उसके कमरे में जाने की कोशिश करने लगी। उन्हीं के पीछे उनके पति नटवरलाल भी चल रहे थे। इसी बीच मंजूला विट्ठल का पैर फिसला और वो नटवरलाल पर गिर पड़ी।

भारी भरकम वजन की वजह से नटवरलाल के सिर पर गंभीर चोट लगी। दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Next Story