Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Viral Video : लिफ्ट के अंदर महिला ने की नौकरानी से मारपीट, नोचें बाल, आरोपी महिला गिरफ्तार, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
21 Feb 2023 5:21 PM GMT
Viral Video
x

नोएडा, Viral Video : नोएडा पुलिस ने सेक्टर 120 में क्लियो काउंटी सोसायटी में घरेलू नौकरानी पर हमला करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पीड़िता के पिता पदम सिंह ने आरोपी शेफाली कौल पर अपनी बेटी के अपहरण और शारीरिक शोषण का …

Viral Video

नोएडा, Viral Video : नोएडा पुलिस ने सेक्टर 120 में क्लियो काउंटी सोसायटी में घरेलू नौकरानी पर हमला करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पीड़िता के पिता पदम सिंह ने आरोपी शेफाली कौल पर अपनी बेटी के अपहरण और शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मंगलवार को फेज-3 थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई।

READ MORE ; Viral Video : एक दूल्हा और दो जुड़वाँ दुल्हन, पिंकी-रिंकी की शादी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल…

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें कौल 20 वर्षीय पीड़िता अनीता को बालों से पकड़कर लिफ्ट से घसीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि अनीता बचने की कोशिश कर रही है।वायरल वीडियो के जवाब में पुलिस ने भी ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

View this post on Instagram

A post shared by TCP24 NEWS (@tcp24news)

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "नौकरानी के पिता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि फेज-3 थाना क्षेत्र के क्लियो काउंटी सोसाइटी में उनकी बेटी को बंधक बनाकर रखा गया था।" इस बीच, कौल ने दावा किया है कि उसकी मेड ने उसके घर से सामान चुराया था और यहां तक कि खाने में उसने नींद की गोलियां भी मिला दी थीं।

Next Story