Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Transfer News : एक दर्जन से अधिक आईएएस व पीसीएस अधिकारियों के तबादले, देर रात जारी हुआ आदेश, देखें लिस्ट...

naveen sahu
21 Feb 2023 6:10 PM GMT
Transfer Breaking
x

देहरादून। Transfer News : उत्तराखंड की नौकरशाही के मोर्चे पर आज का सबसे बड़ा समाचार है। आज शासन ने एक दर्जन से अधिक आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। सचिव शैलेश बगौली द्वारा जारी आदेश के अनुसार 7-7 आईएएस और पीसीसी अधिकारियों के स्थानांतरण किए गए हैं। Read More : Transfer News : …

Transfer Breaking

देहरादून। Transfer News : उत्तराखंड की नौकरशाही के मोर्चे पर आज का सबसे बड़ा समाचार है। आज शासन ने एक दर्जन से अधिक आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। सचिव शैलेश बगौली द्वारा जारी आदेश के अनुसार 7-7 आईएएस और पीसीसी अधिकारियों के स्थानांतरण किए गए हैं।

Read More : Transfer News : इस विभाग में हुआ बड़ा फेरबदल, आदेश जारी, देखें लिस्ट…

आदेश के अनुसार मेहरबान सिंह बिष्ट से खाद्य आयुक्त का पदभार वापस लेकर आईएस बृजेश कुमार संत को खाद्य आयुक्त बनाया गया है। इसी तरह बंशीधर तिवारी से प्रबंध निदेशक जीएमवीएन का पदभार हटाकर उन्हें उपाध्यक्ष मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की जिम्मेदारी दी गई।

उनकी जगह विनोद गिरि गोस्वामी को जीएमवीएन का एमडी बनाया गया है। सोनिका से बीसीएम डीडीए की जिम्मेदारी वापस ली गई है। जबकि संजय कुमार को निदेशक कौशल विकास व प्राधिकरण की जिम्मेदारी दी गई है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story