Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

RAIPUR NEWS : 85वें कांग्रेस महाधिवेशन की तैयारियां पूरी, महासचिव केसी वेणुगोपाल ने CM बघेल के साथ लिया स्थल का जायजा, कार्यकर्ताओं में दिखा भारी उत्साह, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
21 Feb 2023 9:03 AM GMT

रायपुर। RAIPUR NEWS : AICC के प्रभारी औऱ महासचिव केसी वेणुगोपाल रायपुर पहुँचे हैं। रायपुर एयरपोर्ट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए वेणुगोपाल ने छतीसगढ़ में चल रही ईडी की कार्रवाई को लेकर कहा कि हमें पहले से मालूम था, जब भी कांग्रेस पार्टी कोई बड़ा आयोजन करती है बीजेपी ईडी और …

रायपुर। RAIPUR NEWS : AICC के प्रभारी औऱ महासचिव केसी वेणुगोपाल रायपुर पहुँचे हैं। रायपुर एयरपोर्ट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए वेणुगोपाल ने छतीसगढ़ में चल रही ईडी की कार्रवाई को लेकर कहा कि हमें पहले से मालूम था, जब भी कांग्रेस पार्टी कोई बड़ा आयोजन करती है बीजेपी ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग करती है, कांग्रेस पार्टी ED और सीबीआई से डरने वाली नहीं है।

रायपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा कि अधिवेशन को लेकर तमाम तरह की तैयारियां पूरी हो गई है। बड़ा अरेंजमेंट किया गया है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के साथ सभा स्थल का भी जायजा लिया।

बड़े नेताओं के स्वागत के लिए कांग्रेसियों में काफी उत्साह है. सभी अपने-अपने स्तर पर तैयारी कर चूके है. सभा में 2 लाख से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य दिया गया है. 24 और 25 को मेला स्थल में कांग्रेस की बैठक होगी. इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत जैसे बड़े चेहरे शामिल होंगे। जानकार बड़े पुराने नेताओं का कहना है कि राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए आज तक कही पर भी ऐसी भव्य तैयारी कांग्रेस के इतिहास में देखने को नहीं मिली। भव्य तैयारी के साथ सम्पूर्ण नई राजधानी सजी-धजी है.

Next Story