Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Tweet of CG Congress : छ.ग कांग्रेस ने ट्वीट कर बोला हमला - खबर है कि कल शाम ED के कुछ अधिकारियों ने @BJP4CGState के बड़े नेताओं से मुलाक़ात...

Sharda Kachhi
20 Feb 2023 6:58 AM GMT
AICC
x

रायपुर। Tweet of CG Congress  छ.ग कांग्रेस ने ट्वीट कर बोला हमला, छग कांग्रेस का ट्वीट - खबर है कि कल शाम ED के कुछ अधिकारियों ने @BJP4CGState के बड़े नेताओं से मुलाक़ात की है. भाजपा स्पष्ट करे: 1. यह मुलाक़ात हुई है या नहीं? 2. ED के अधिकारियों और भाजपा नेताओं …

रायपुर। Tweet of CG Congress छ.ग कांग्रेस ने ट्वीट कर बोला हमला, छग कांग्रेस का ट्वीट - खबर है कि कल शाम ED के कुछ अधिकारियों ने @BJP4CGState के बड़े नेताओं से मुलाक़ात की है.

भाजपा स्पष्ट करे:

1. यह मुलाक़ात हुई है या नहीं?
2. ED के अधिकारियों और भाजपा नेताओं के बीच किस विषय में बात हुई?
3. यह बैठक कितनी देर और कहाँ चली?
4. महाधिवेशन से भाजपा क्यों डरी है?

Tweet of CG Congress छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापेमारी से दिल्ली तक हलचल मची हुई है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) ने छापेमारी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार के तानाशाही राज में ED का नया नाम है, और नया काम Eliminating Democracy (लोकतंत्र को खत्म करना) है.

एआईसीसी के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ईडी के छापेमारी पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि 2004-14 के बीच में ED ने 112 छापे मारे, जो मोदी सरकार के 8 सालों में बढ़कर 3010 हो गए. मोदी के रेड राज में ED ने जिन राजनेताओं पर रेड की, पूछताछ की, उनमें से 95% विपक्ष के हैं. जब-जब भाजपा डरती है, ED को आगे करती है.

उन्होंने कहा कि नेशनल हेरल्ड पर ED ने रेड की थी, राहुल गाँधी से ED ने 50 घंटे से अधिक पूछताछ की थी, सोनिया गाँधी से ED ने तीन दिन पूछताछ की थी. मल्लिकार्जुन खरगे से ED ने 7 घंटे तक पूछताछ की थी.

अब जब अत्यंत सफ़ल भारत जोड़ो यात्रा के बाद छत्तीसगढ़ में हमारा महाधिवेशन हो रहा है, तब छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं पर मोदी सरकार ED से रेड करवा रही है. पीसीसी कोषाध्यक्ष राम गोपाल अग्रवाल, भिलाई विधायक देवेंद्र यादव, गिरीश देवांगन, आरपी सिंह, विनोद तिवारी और सन्नी अग्रवाल के निवास व कार्यालयों में ईडी की कार्रवाई जारी है.

Next Story