Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Oyo के फाउंडर रितेश ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस वजह से आये साथ नजर...

Sharda Kachhi
20 Feb 2023 6:42 AM GMT

नई दिल्ली : ऑनलाइन होटल बुकिंग प्लेटफॉर्म ओयो (Oyo) के फाउंडर रितेश अग्रवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनको अपनी शादी की निमंत्रण भी दिया। रितेश अग्रवाल ने पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में बताया कि प्रधानमंत्री ने बड़ी ही गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। जिस गर्मजोशी के साथ …

Oyoनई दिल्ली : ऑनलाइन होटल बुकिंग प्लेटफॉर्म ओयो (Oyo) के फाउंडर रितेश अग्रवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनको अपनी शादी की निमंत्रण भी दिया। रितेश अग्रवाल ने पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में बताया कि प्रधानमंत्री ने बड़ी ही गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। जिस गर्मजोशी के साथ पीएम ने उनका स्वागत किया है उसे वे शब्दों में बयान नहीं कर सकते हैं। पीएम मोदी के साथ अपनी स मुलाकात के बारे में रितेश ने ट्वीट भी किया है।

रितेश ने किया ट्वीट

पीएम मोदी के साथ अपनी इस मुलाकात के बारे में ट्वीट करते हुए रितेश ने लिखा कि हम एक नई शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पीएम मोदी के साथ तस्वीरें साझा करते हुए रितेश अग्रवाल ने ट्वीट किया कि जिस गर्मजोशी से उन्होंने हमारा स्वागत किया उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है।

Next Story