Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Congress PC LIVE : छत्तीसगढ़ में ED की छापेमारी पर कांग्रेस की बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस, प्रभारी कुमारी सैलजा, CM बघेल कर रहे पत्रकारों से चर्चा…

Sharda Kachhi
20 Feb 2023 7:08 AM GMT

रायपुर। Congress PC LIVE प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी पर छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक सियासत गरमाई हुई है. इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पत्रकार को संबोधित कर रहे हैं. प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और पीसीसी चीफ़ मोहन मरकम भी मौजूद हैं. LIVE: …

रायपुर। Congress PC LIVE प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी पर छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक सियासत गरमाई हुई है. इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पत्रकार को संबोधित कर रहे हैं. प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और पीसीसी चीफ़ मोहन मरकम भी मौजूद हैं.

AICC की तरफ से जहां अब से कुछ देर पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की, तो वहीं PCC में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मंत्री रविंद्र चौबे, अमरजीत भगत, रुद्र गुरु, जयसिंह अग्रवाल सहित सभी कैबिनेट मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान कांग्रेस ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को डिस्टर्ब करने के लिए केंद्रीय एजेंसी को लगाया गया है। छापेमारी कर कांग्रेस नेताओं को डराने धमकाने का काम किया जा रहा है।

इस दौरान PCC चीफ मोहन मरकाम ने केंद्र पर आरोप लगाया कि, लोकंत्रत्रिक तरीके से चुनी गई सरकार को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है।।मोहन मरकाम ने कहा कि ऐसे छापे से कांग्रेस डरने वाली नहीं है। अधिवेशन ऐसे ही चलेगा। मरकाम ने कहा कि जितने भी छापे पड़े हैं, वो विपक्ष पर पड़े हैं। अडानी के मुद्दे पर जांच नहीं हो रही है.

Next Story