Begin typing your search above and press return to search.
Article

Alia Bhatt shared a picture Raha Kapoor : आलिया ने शेयर की पिंक ड्रेस में बेबी राहा की क्यूट फोटो! फैंस बोले बिल्कुल अपनी MOM - DAD में गई है बेबी राहा, देखें फोटो...

Sharda Kachhi
20 Feb 2023 7:42 AM GMT
Alia Bhatt shared a picture Raha Kapoor : आलिया ने शेयर की पिंक ड्रेस में बेबी राहा की क्यूट फोटो! फैंस बोले बिल्कुल अपनी MOM - DAD में गई है बेबी राहा, देखें फोटो...
x

Alia Bhatt shared a picture Raha Kapoor : आलिया भट्ट से ज्यादा चर्चा इन दिनों उनकी बेटी राह कपूर (Alia Bhatt Daughter) की होती है। जब से यह नन्ही परी कपल के जीवन में आई है तब से हर कोई उसका चेहरा देखना चाहता है। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर …

Alia Bhatt shared a picture Raha Kapoor : आलिया भट्ट से ज्यादा चर्चा इन दिनों उनकी बेटी राह कपूर (Alia Bhatt Daughter) की होती है। जब से यह नन्ही परी कपल के जीवन में आई है तब से हर कोई उसका चेहरा देखना चाहता है। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है।आलिया भट्ट ने बीते साल 6 नवंबर 2023 को बच्ची को जन्म दिया था। उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है। आलिया और रणबीर ने अब तक बेटी के चेहरे की तस्वीर पोस्ट नहीं की है।

Alia Bhatt shared a picture Raha Kapoor: आलिया भट्ट जब से बेटी राहा की मां बनी हैं तब से उनके फैंस उनकी लाडली का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि आलिया और रणबीर पहले ही पैप्स से उनकी नन्ही परी की तस्वीरें ना लेने की अपील कर चुके हैं ऐसे में अभी तक इस स्टार कपल की बेटी का चेहरा रिवील नहीं हुआ है. हालांकि अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक बच्चे की तस्वीर शेयर की है जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और पूछ रहे हैं क्या ये बेबी राहा है?

Alia Bhatt shared a picture Raha Kapoor बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से शादी की है तब से ये सुर्खियों में बनी नहीं है। 14 अप्रैल 2022 को अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने 2 महीने बाद ही अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस कर दी। शादी के करीब 7 महीने बाद नवंबर में इन्होंने एक बेटी को जन्म देकर हर किसी को चौका दिया। लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल किया। लोगों ने कहा कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, हालांकि इस बारे में आलिया या रणबीर ने कभी कोई बात नहीं की। लेकिन जब से आलिया भट्ट मां बनी है, तब से इन्होंने लोगों के बीच में सस्पेंस बनाया हुआ है। दरअसल इनकी बेटी राहा कपूर करीब 4 महीने की हो रही है, और अभी तक उन्होंने उसका चेहरा रिवील नहीं किया है।

आलिया और रणबीर के फैंस इंतजार कर रही है कि ये कब अपनी बेटी का चेहरा हमको दिखाएंगे। लेकिन अब लगता है कि फैंस का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर एक बच्ची की तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये रणबीर-आलिया की बेटी राहा हैं। लोगों को लग रहा है कि आखिरकार कपल ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील कर दिया है।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

आलिया भट्ट ने जैसे ही सुंदर सी बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की इस पर फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो गए। लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं और जानना चाहते हैं कि क्या यह उनकी बेटी राहा है। एक यूजर ने लिखा ये आपकी बेटी है क्या, वहीं दूसरे ने लिखा सब को लगा ये राहा है। एक्ट्रेस की ये पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है।

हालांकि कुछ देर बाद आलिया ने ये कंफ्यूजन दूर कर दी कि वो राहा कपूर है या कोई और। दरअसल ये तस्वीर अपलोड करने के बाद आलिया ने कुछ देर बाद कई और बच्चो की तस्वीरें अपलोड की। जिसके बाद पता चला कि ये राहा कपूर नहीं है। दरअसल एक्ट्रेस ब्रैंड प्रमोशन कर रही है। आलिया ने बेबी गर्ल की फोटो के बाद अलग-अलग उम्र के बच्चों की और भी फोटोज शेयर कीं, जिसमें वो स्टाइलिश कपड़ों में नजर आ रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके 75 मिलियन फॉलोवर है।

Next Story