Begin typing your search above and press return to search.
Article

Ajab Gajab : x-ray देख उड़े सभी के होश, पुलिस के डर से जेल में बंद कैदी ने निगला मोबाइल, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
20 Feb 2023 6:17 AM GMT

गोपालगंज : Ajab Gajab बिहार के गोपालगंज से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर कैदी ने पुलिस डर से मोबाइल निगल लिया, पुलिस अब कैदी का इलाज करवा रही है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कैदी के पेट में दर्द शुरू हुआ। पुलिस के मुताबिक, 2020 में नगर थाना …

गोपालगंज : Ajab Gajab बिहार के गोपालगंज से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर कैदी ने पुलिस डर से मोबाइल निगल लिया, पुलिस अब कैदी का इलाज करवा रही है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कैदी के पेट में दर्द शुरू हुआ। पुलिस के मुताबिक, 2020 में नगर थाना क्षेत्र में हजियापुर गांव के पास से स्मैक के साथ कैशर अली को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद से वह गोपालगंज जेल में बंद है।

Ajab Gajab बताया जाता है कि कैशर किसी तरह पिछले दिनों जेल की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए एक छोटे आकार का मोबाइल मंगवा लिया और बात करने लगा। इसी दौरान इसकी भनक जेल प्रशासन को जा लगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जब प्रशासन इसकी जांच करने पहुंची तब कहा जा रहा है कि कैदी ने मोबाइल को निगल लिया।

कौशर अली की एक्स-रे रिपोर्ट।

इसी बीच, 18 फरवरी को कैशर के पेट में अचानक दर्द शुरू हो गया। जेल प्रशासन आनन फानन में उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गया। जब वहां कैदी के पेट का एक्सरे हुआ तो मामले का खुलासा हुआ। एक्सरे में कैदी के पेट में मोबाइल जैसी कोई वस्तु दिख रही है।

Ajab Gajab पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कैदी के पेट के आपरेशन के लिए एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इधर, गोपालगंज के प्रभारी जेल अधीक्षक मनोज कुमार रजक ने बताया कि कैदी का इलाज पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि कैदी ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है कि उसने मोबाइल निगल लिया है। रजक ने बताया कि आपत्तिजनक वस्तु के मिलने पर कैदी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Next Story