Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Shweta Sharma New Bold Video : श्वेता शर्मा के नए वीडियो ने मचाया तहलका, फैंस ख़ुशी से हुए गदगद, भूलकर भी न देंखें परिवार के सामने, वरना होना पड़ेगा शर्मिंदा...

Sharda Kachhi
19 Feb 2023 9:13 AM GMT
Shweta Sharma New Bold Video
x

पटना: श्वेता शर्मा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। मीडिया ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनके खूब चर्चे हैं। श्वेता शर्मा की चर्चा जितनी फिल्मों में अभिनय के लिए होती उतनी ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वरों और वीडियो की भी होती है। हाल ही में श्वेता ने कुछ वीडियोज और तस्वीरें शेयर …

Shweta Sharma New Bold Video पटना: श्वेता शर्मा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। मीडिया ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनके खूब चर्चे हैं। श्वेता शर्मा की चर्चा जितनी फिल्मों में अभिनय के लिए होती उतनी ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वरों और वीडियो की भी होती है। हाल ही में श्वेता ने कुछ वीडियोज और तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका बेहद ही बोल्ड अंदाज नजर आया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन तस्वीरों में श्वेता शर्मा बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। श्वेता शर्मा की ये तस्वीरें आते ही छा गई। श्वेता शर्मा इन वायरल हो रही फोटोज में खुले बालों में नजर आ रही हैं।

श्वेता शर्मा का ये हेयर स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस तस्वीर में श्वेता शर्मा एक किलर स्माइल पास करती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता शर्मा की ये किलर स्माइल फैंस का दिल लूट रही है। इस तस्वीर में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा किलर पोज देती हुई नजर आर रही हैं।

श्वेता शर्मा की इस अदा पर उनके फैंस फिदा हो गए है। इस तस्वीर में श्वेता शर्मा बिकिनी पहने मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता शर्मा की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। इस तस्वीर में श्वेता शर्मा अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

श्वेता शर्मा की टोन्ड लेग्स की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। श्वेता शर्मा इस तस्वीर में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता शर्मा की ये कातिलाना अदा फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। श्वेता शर्मा अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है और इन फोटोज को खूब शेयर भी कर रहे है।

Next Story