Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Nikki Murder Care Update : 2020 में हो चुकी थी निक्की और साहिल की शादी, निक्की की मां बोली- एक नहीं, दो बेटियों की जिंदगी बर्बाद की, अब पुलिस ने आरोपी के भाई, दोस्त और पिता को भी किया गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
19 Feb 2023 3:49 AM GMT
Nikki Murder Care Update
x

दिल्ली : पकड़े जाने के बाद आरोपी साहिल ने अपनी कथित प्रेमिका निक्की यादव की हत्या की बात कबूल की. साहिल का कहना है कि निक्की उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी, इसलिए उसने उसे मार दिया. पुलिस ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा भी किया है. पुलिस के मुताबिक, साहिल …

Nikki Murder Care Updateदिल्ली : पकड़े जाने के बाद आरोपी साहिल ने अपनी कथित प्रेमिका निक्की यादव की हत्या की बात कबूल की. साहिल का कहना है कि निक्की उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी, इसलिए उसने उसे मार दिया. पुलिस ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा भी किया है. पुलिस के मुताबिक, साहिल और निक्की ने 2020 में ही शादी कर ली थी. इसलिए वह चाहती थी कि साहिल उसके परिवार द्वारा किसी अन्य महिला के साथ तय की गई शादी ना करे.वही अब पुलिस ने साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) के पिता, उसके दो रिश्तेदार और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। साहिल गहलोत को पुलिस ने कथित प्रेमिका निक्की यादव की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। स्पेशल CP (क्राइम) रवींद्र यादव ने कहा, "गहलोत के पिता वीरेंद्र सिंह, दो भाई (रिश्ते के) आशीष, नवीन और साहिल के दो दोस्तों अमर और लोकेश से गहन पूछताछ की गई और हत्या के संबंध में उनकी भूमिका की पुष्टि और पता लगने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।"

निक्की यादव और साहिल गहलोत शादीशुदा थे

साहिल ने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन जब निक्की नहीं मानी तो उसने उसे मारने की साजिश रची और अन्य लोगों को भी इसमें शामिल कर लिया. सभी आरोपियों पर आपराधिक साजिश रचने, सबूत नष्ट करने और अपराधी को शरण देने सहित कई अन्य आरोप दर्ज किए गए हैं. घटना की जानकारी पुलिस को अपराध होने के चार दिन बाद 14 फरवरी को मिली थी. पुलिस ने निक्की के शव को एक होटल के फ्रिज से शव बरामद किया था.

निक्की के पिता शादी से थे अंजान
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि साहिल के पिता वीरेंद्र को पता था कि उनके बेटे ने निक्की की हत्या कर दी है. जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस ने साहिल के पिता को भी गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की जांच से निक्की के पिता संतुष्ट है. उन्होंने कहा कि वह पुलिस की ओर से हो रही कार्रवाई से खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह इस बात से अंजान थे कि निक्की की शादी हो चुकी है.

मोबाइल डाटा केबल से किया खून
पुलिस ने बताया कि निक्की 9 फरवरी को दिल्ली के किराए के मकान में आई थी. जहां थोड़ी देर बाद साहिल और उसके बीच बहस और लड़ाई हो गई थी. जिसकी वजह से साहिल ने उसका खून कर दिया. साहिल ने निक्की को मारने के लिए मोबाइल फोन का डाटा केबल का इस्तेमाल किया था. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि साहिल हत्या के बाद निक्की का शव ठिकाने लगाने के लिए हिल स्टेशन की जाने की प्लानिंग कर रहा था.

Next Story