Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

iPhone 13 Pro Max पर मिल रहा है बम्पर ऑफर, मात्र 10 हजार रुपए में ला सकते है घर, जानें कैसे?

naveen sahu
19 Feb 2023 6:02 PM GMT
iPhone 13 Pro Max
x

नई दिल्ली। iPhone 13 Pro Max एक ऐसा आईफोन मॉडल है जिसकी डिमांड काफी अधिक, यहां तक कि आईफोन 14 सीरीज भी इसे टक्कर नहीं दे सकती है। खबरों का कहना है कि इसके लिए लोग लाखों रुपये खर्च करने को तैयार होते है। लेकिन लाखों कीमत वाले इस आईफोन मॉडल को ग्राहक बेहतरीन डिस्काउंट …

iPhone 13 Pro Max

नई दिल्ली। iPhone 13 Pro Max एक ऐसा आईफोन मॉडल है जिसकी डिमांड काफी अधिक, यहां तक कि आईफोन 14 सीरीज भी इसे टक्कर नहीं दे सकती है। खबरों का कहना है कि इसके लिए लोग लाखों रुपये खर्च करने को तैयार होते है। लेकिन लाखों कीमत वाले इस आईफोन मॉडल को ग्राहक बेहतरीन डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते है और डिस्काउंट भी इतना तगड़ा है जिसके बारे में जाने के बाद अब भी शायद दंग रह जाएंगे।

iPhone 13 Pro Max : दरअसल इस आईफोन मॉडल को कस्टमर सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीद रहे हैं जो वाकई में हैरानी वाली बात भी है। इस मॉडल की कीमत इतना कम हो जाना लोगों को समझ से बाहर है। अगर आप भी इसके पीछे की हकीकत जानना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

Read More : Apple Manufacturing In India : Iphone होने वाला है और भी ज्यादा सस्ता, भारत में होगी मैनुफैक्चरिंग, भारत सरकार ने 14 सप्लायर्स को दिया क्लियरेंस

आखिर कैसे इतना सस्ता मिल रहा है iPhone 13 Pro Max

जो iPhone 13 Pro Max 10 हजार में बेचा जा रहा है वो असल में रेप्लिका मॉडल है जिसे खरीदना आपको लम्बी चपत लग सकती है और इसके पीछे वजह ये है कि इस मॉडल को देखने में हूबहू iPhone 13 Pro Max जैसा बनाया जाता है लेकिन जब बात आती है फीचर्स की तो ये किसी सस्ते वाले स्मार्टफोन से भी सस्ता है। जिसमे आपको बेहद ही स्लो प्रोसेसर ऑफर किया जाता है यहां तक कि इसमें दिया जाने वाला कैमरा भी बहुत ही खराब होता है जिससे क्लिक होने वाली फोटोज की क्वॉलिटी बेकार बताई जाती है।

iPhone 13 Pro Max : खबरों का कहना है कि कम कीमत का होने के बावजूद भी इस मॉडल को खरीदना आपके लिए नुकसान की डील साबित होती है क्योंकि ये कभी भी खराब भी हो जाता है और इसकी कोई भी गारंटी नहीं रहती है। ऐसे में 10 हजार रुपये में भी ये मॉडल महंगा है और आपको भारी चपत लगवा सकता है। अगर आप IPHONE खरीदने चाहते हैं और आपको कोई ये वाला मॉडल दिखाकर असल कीमत की अपील भी की है तो आपको सबसे पहले डिजाइन और फीचर्स को चेक कर लेना चाहिए इससे आपको अंदाजा लग जाएगा कि ये असली मॉडल है या नकली मॉडल है।

Next Story