Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

MS Dhoni के घर जाने कौन आया नया मेहमान, बेटी जीवा ने ऐसे किया viral, खूब हो रही प्रशंसा...

vishal kumar
18 Feb 2023 10:55 AM GMT
MS Dhoni के घर जाने कौन आया नया मेहमान, बेटी जीवा ने ऐसे किया viral, खूब हो रही प्रशंसा...
x

नईदिल्ली: टीम इंडिया (team india) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के घर में 4 जून को एक नया महेमान की एंट्री हुई थी। उस नए महेमान के साथ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा धोनी ने उस तस्वीर को शेयर भी की थी। दरअसल में बेटी …


नईदिल्ली: टीम इंडिया (team india) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के घर में 4 जून को एक नया महेमान की एंट्री हुई थी। उस नए महेमान के साथ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा धोनी ने उस तस्वीर को शेयर भी की थी।

दरअसल में बेटी जीवा ने जो तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी वो तस्वीर एक घोड़े की थी। बेटी जीवा घोड़े के साथ जो तस्वीर शेयर की थी वो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था। तसवीर में जीवा उसे अपने नन्हें हाथों से प्यार करती नजर आ रही थी।

ये तस्वीर सोशल ​मीडिया में खूब प्रशंसा हो रही है। और इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है।

मालूम हो इससे पहले भी धौनी के घर नया मेहमान आया था, जिसके बारे में लोगों को धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने बताया था। साक्षी ने उसकी तसवीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था और उसका अपने घर पर नये मेहमान के रूप में स्वागत किया था।

साक्षी ने जो नये मेहमान की तसवीर शेयर की थी, वो भी घोड़ा था, जिसका नाम चेतक है। कुछ दिनों पहले साक्षी ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें धौनी चेतक का मसाज करते नजर आ रहे हैं। चेतक को मसाज करते धौनी के उस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया था।

Next Story