Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed controversy: बोल्डनेस की सारी हदें पार, कपडे के नाम पर सिर्फ फोटों चिपकाए, फैंस के छूटे पसीने

vishal kumar
18 Feb 2023 4:28 AM GMT
Urfi Javed controversy: बोल्डनेस की सारी हदें पार, कपडे के नाम पर सिर्फ फोटों चिपकाए, फैंस के छूटे पसीने
x

Raipur| अपने बोल्ड ड्रेसिंग के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद Urfi Javed ने एक बार फिर अपनी नए अंदाज़ से फैंस का दिल जित लिया है। जिस तरह फिल्म जगत में ऐक्टर रणवीर सिंह Ranveer singh अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीँ कि उर्फी Urfi Javed तो बोल्डनेस …

Raipur| अपने बोल्ड ड्रेसिंग के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद Urfi Javed ने एक बार फिर अपनी नए अंदाज़ से फैंस का दिल जित लिया है। जिस तरह फिल्म जगत में ऐक्टर रणवीर सिंह Ranveer singh अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीँ कि उर्फी Urfi Javed तो बोल्डनेस की हद पार कर जाती हैं और कई बार ऐसी ड्रेसेस पहन लेती हैं कि लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं।

Read More: Best Flat of World: मुंबई में 2BHK फ्लैट से भी कम में बिक रहा है ये आइलैंड, हेलीपैड समेत मिलेगी ये सारी सुविधाएं

हाल ही में उर्फी Urfi Javed ने ड्रेस के नाम पर शरीर पर सिर्फ फोटो चिपका लिए वो भी खुद के। ऊपर से कैप्शन दे मारा- कैप्शन दिस। लोगों से राय मांगी तो वे भी देने में पीछे नहीं हटे। एक ने तो लिख डाला- बस इसकी ही कमी रह गई थी। कौन है ये लोग, कहां से आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वैसे पसंद करने वाले भी कम नहीं हैं। देखते ही देखते 90 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल गए हैं। शायद इसीलिए तो उर्फी जावेद प्रेरित होकर विचित्र ड्रेसेस में नजर आती हैं।

Next Story