Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

जब रैंप पर उत्तरी ADM अफसर... देखते रह गए लोग, जीत चुकी है मिस इंडिया का ख़िताब...

Sharda Kachhi
17 Feb 2023 10:13 AM GMT
जब रैंप पर उत्तरी ADM अफसर... देखते रह गए लोग, जीत चुकी है मिस इंडिया का ख़िताब...
x

UP LADY ADM OFFICER

उत्तर प्रदेश (UTTAR PRADESH) की तेज तर्रार अफसर और गाजियाबाद (GAZIABAD) की एडीएम ऋतु सुहास ने रैंप पर कैटवॉक (CATWALK) किया तो सभी हैरान रह गए. यह खास कार्यक्रम ताजनगरी आगरा में आयोजित किया गया था. उनके रैंप (RAMP) पर कैटवॉक (CATWALK) करते हुए सोशल मीडिया पर तमाम फोटो भी वायरल हो रहे …

उत्तर प्रदेश (UTTAR PRADESH) की तेज तर्रार अफसर और गाजियाबाद (GAZIABAD) की एडीएम ऋतु सुहास ने रैंप पर कैटवॉक (CATWALK) किया तो सभी हैरान रह गए. यह खास कार्यक्रम ताजनगरी आगरा में आयोजित किया गया था. उनके रैंप (RAMP) पर कैटवॉक (CATWALK) करते हुए सोशल मीडिया पर तमाम फोटो भी वायरल हो रहे हैं. दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में खादी को बढ़ावा देने के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया था. खास बात यह है कि इस फैशन शो का आयोजन गाजियाबाद की एडीएम ऋतु सुहास ने खुद किया था.

इस फैशन शो (FASHION SHOW) के दौरान उत्तर प्रदेश की इस अफसर ने खुद रैंप पर कैटवॉक (CATWALK) करते हुए यह संदेश दिया कि महिलाएं (WOMEN'S) आज भी हर काम और हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रही हैं. उनका कहना है कि उन्होंने खादी को प्रमोट करने के लिए इस फैशन शो का आयोजन किया था और खुद कैटवॉक किया.

READ MORE: Tmkoc Babaita ji: बबिता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

'खादी के लिए लोगों में पैदा हो लगाव'

इस फैशन शो में सभी फीमेल मॉडलों ने खादी के कपड़े पहनकर ही रैंप पर कैटवॉक किया. इस दौरान ऋतु सुहास ने कहा कि केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार खादी को बढ़ावा देने के लिए लगातार कोशिशों में जुटी हुई है. इसके मद्देनजर खादी से बने कपड़ों के लिए तमाम फैशन शो आयोजित किए जा रहे हैं. इस कार्यक्रम का मकसद है कि लोगों को खादी की तरफ आकर्षित किया जा सके ताकि अपने कल्चर के प्रति लोगों में लगाव पैदा हो.

2019 में जीता मिसेज इंडिया का खिताब

गौरतलब है कि ऋतु एक पीसीएस अफसर हैं और उन्होंने 2019 में मिसेज इंडिया का खिताब भी जीता था. ऋतु सुहास कई बार फैशन शो में हिस्सा ले चुकी हैं.

Next Story