Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : कड़ाके की ठण्ड में उर्फी ने लगाई फैंस के दिलों में आग, ब्लैक बिकिनी,हाथों में हथकड़ी पहन दिए किलर लुक, बोली- आपकी इच्छा पूरी हुई, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
17 Feb 2023 1:32 PM GMT
Urfi Viral Photo
x

नई दिल्ली : ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है सोशल मीडिया पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो (Bold Video) और फोटो (Photo) डालते रहती है जिसे देखकर हर हैरान हो जाते हैं लोगों को हैरान करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ती अब उसी …

नई दिल्ली : ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है सोशल मीडिया पर और फिर आज दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो (Bold Video) और फोटो (Photo) डालते रहती है जिसे देखकर हर हैरान हो जाते हैं लोगों को हैरान करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ती अब उसी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर छाया हो, लेटेस्ट वीडियो (Video) में उर्फी (Urfi) ने हथकड़ी पहने हुए नजर आ रही है हालांकि पुलिस ने उनको हथकड़ी नहीं पहनाई है।

इन्हें भी पढ़ें : Good News : GST On Petrol-Diesel: पेट्रोल 18 रूपये और डीजल 11 रूपये होगा सस्‍ता

ये हथकड़ी उन्होंने फोटो शूट के दौरान पहनी इसके साथ ही उर्फी जावेद बेहद ही हॉट लग रही थी। हाल उर्फी के खिलाफचित्रा वाघ और अन्य राजनेताओं ने उर्फी जावेद के टॉपलैस होने पर उन्हें जेल भेजने की बात कही थी, इस पर उर्फी ने बिकिनी के साथ हथकड़ी में फोटोशूट कराया है।

इन्हें भी पढ़ें : Good News : GST On Petrol-Diesel: पेट्रोल 18 रूपये और डीजल 11 रूपये होगा सस्‍ता

इस पर उर्फी ने कैप्शन दिया कि, "आप वास्तव में मुझे हथकड़ी में देखना चाहते थे। ठीक है? इच्छा पूरी हुई।" इसके साथ उन्होंने बिकिनी में हॉट एक्सप्रेशन के साथ एक वीडियो शेयर किया है। ये क्लिप अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुका है।

उर्फी जावेद Urfi Javed Photos की वायरल तस्वीर को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने बिना इनर वियर के फ्रंट ओपन सिमरी हुडी टॉप पहना हुआ है.वहीं उर्फी ने मैचिंग स्कर्ट कैरी की है.

Next Story