Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Rishabh-Urvashi : Rishabh Pant की हेल्थ के लिए Urvashi Rautela ने मांगी दुआ, बोली - वो हमारे देश के लिए कीमती है, मेरी दुआएं उनके साथ   

viplav
17 Feb 2023 4:30 PM GMT

मुंबई। Rishabh-Urvashi : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को अक्सर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल किया जाता है। अब एक बार फिर उर्वशी ने ऋषभ के बारे में बात की, जिसका एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, उर्वशी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनसे पैपराजी …

Rishabh-Urvashi

मुंबई। Rishabh-Urvashi : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को अक्सर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोल किया जाता है। अब एक बार फिर उर्वशी ने ऋषभ के बारे में बात की, जिसका एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, उर्वशी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनसे पैपराजी ने क्रिकेटर की हेल्थ को लेकर सवाल पूछा। मीडिया पर्सन ने कहा, 'क्या आपने पंत की रिकवरी की फोटो देखी है? जिस पर उर्वशी ने जवाब देते हुए कहा, 'वो हमारे देश के लिए कीमती हैं, इंडिया का गर्व हैं। मेरी दुआएं उनके साथ हैं।

लोगों का आया रिएक्शन
Rishabh-Urvashi : वहीं, इस वीडियो के सामने आते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। कमेंट बॉक्स में कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'जैसे उन्होंने कहा कि हमारी भी, पंत भाई का तो दिन ही बन गया होगा'। तो वहीं, दूसरे ने लिखा, 'देखो यहां कितनी अनजान बन रही हैं'।

Rishabh-Urvashi : बता दें, कुछ दिन पहले ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे। इस एक्सीडेंट में पंत को कई चोटें आई थी। लेकिन सड़क हादसे के बाद अब पंत ठीक हो रहे हैं और अपनी रिकवरी की एक तस्वीर पंत ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एक्ट्रेस ने अस्पताल के बाहर की फोटो शेयर की थी

Rishabh-Urvashi : उर्वशी रौतेला पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही सुर्खियों में हैं। उन्होंने पंत के एक्सीडेंट के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस अस्पताल के बाहर की फोटो शेयर की थी, जहां पंत एडमिट थे। इसके बाद उर्वशी की मां ने भी पंत की सलामती के लिए दुआ की थी, तभी से उर्वशी का नाम ऋषभ के साथ जोड़ा जा रहा है।

viplav

viplav

    Next Story