Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक में जा घुसी, पिता-पुत्री की गई जान, मां घायल...

Rohit Banchhor
17 Feb 2023 1:28 PM GMT
CG Accident
x

कांकेर। CG Accident जिले के चारामा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-30 में एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसे। इस हादसे में पिता और पुत्री की मौत हो गई, वहीं मां की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल महिला को इलाज के लिए चारामा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। …

CG Accident

कांकेर। CG Accident जिले के चारामा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-30 में एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसे। इस हादसे में पिता और पुत्री की मौत हो गई, वहीं मां की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल महिला को इलाज के लिए चारामा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Read More : CG Accident : सगाई कार्यक्रम से लौट रहा इको कार ट्रक में जा घुसा, एक की गई जान, 8 घायल…

बता दें कि मृतक खजूरनाथ सोनकर 50 वर्ष अपनी पत्नी अनीता सोनकर और अपनी बेटी खोमेश्वरी 21 वर्ष के साथ बाइक से अपने गांव लाल माटवाड़ा से चारामा जाने के लिए निकले थे। चारामा पहुंचने से ठीक पहले एक ढाबे के नजदीक खड़े ट्रक से उनकी बाइक की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चला रहे खजूरनाथ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और बेटी को इलाज के लिए चारामा अस्पताल लाया गया था।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही वृद्ध महिला को कुचला, ट्रक जब्त…

इलाज के दौरान बेटी खोमेश्वरी ने भी दम तोड़ दिया। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि एक ग्रामीण की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि एक युवती की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है। घायल महिला का इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृत पिता-बेटी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Next Story