Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : गैस टैंकर और ट्रक में जोरदार टक्कर, हुआ विस्फोट, 4 की मौत, 10 घरों तक पहुंची आग की लपटें, बचाव कार्य जारी...

Sharda Kachhi
17 Feb 2023 6:20 AM GMT
Big News
x

राजस्थान। अजमेर में रानी बाग रिसोर्ट के पास शुक्रवार तड़के एक बड़ा हादसा हुआ। यहां एक गैस टैंकर और ट्रक ट्रेलर में भिड़ंत के बाद 4 लोग जिंदा जल गए। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जनकारी के अनुसार भिड़ंत के बाद धमाका भी हुआ, जिससे गैस टैंकर में आग …

Big Newsराजस्थान। अजमेर में रानी बाग रिसोर्ट के पास शुक्रवार तड़के एक बड़ा हादसा हुआ। यहां एक गैस टैंकर और ट्रक ट्रेलर में भिड़ंत के बाद 4 लोग जिंदा जल गए। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

जनकारी के अनुसार भिड़ंत के बाद धमाका भी हुआ, जिससे गैस टैंकर में आग लग गई। इससे करीब 400 मीटर तक सड़क और आसपास के क्षेत्र में आग फैल गई। हाईवे पर चल रहे दो ट्रक और कई दुपहिया वाहन भी इसकी चपेट में आगए। मिश्रीपुरा और गरीब नवाज कॉलोनी सहित आसपास फैली आग से 10 से ज्यादा मकानों में भी आग लग गई। मारे गए लोगों में गैस टैंकर और मार्बल पत्थर लेकर जा रहे ट्रेलर दोनों के ड्राइवर शामिल हैं। घायलों को जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

देर रात हुए हादसे के बाद सूचना मिलने पर रात एक बजे से कलेक्टर अंशदीप और एसपी चूनाराम जाट ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू करवाया। स्थानीय थाना पुलिस, दमकल, एंबुलेंस ने मौके पर रात बचाव कार्य किया गया। मौके पर मौजूद वाहन चालकों के मुताबिक आग लगने से काफी देर तक हाइवे पर जाम लग गया।

Next Story