Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : अनियंत्रित होकर खाई में गिरी पिकअप वैन, 3 लोगों की मौत, कई घायल

naveen sahu
17 Feb 2023 3:21 PM GMT
Big Accident
x

रोहतास। Big Accident : बिहार के रोहतास जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ हैं। गुप्ताधाम जा रही एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में 3 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई और 15 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया …

Big Accident

रोहतास। Big Accident : बिहार के रोहतास जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ हैं। गुप्ताधाम जा रही एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में 3 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई और 15 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में हुआ. पुलिस के अनुसार, काराकाट के गेरा चांदी गांव से पिकअप पर सवार 23 श्रद्धालु जलाभिषेक के लिए गुप्ताधाम जा रहे थे. इसी दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर पहाड़ की सड़क से खाई में गिर गई.

बिहार के रोहतास में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन कैमूर पहाड़ी की खाई में गिरी, तीन श्रद्धालुओं की मौत,18 घायल, महाशिवरात्रि को लेकर गुप्ता धाम दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु, गाय घाट के पास हुई दुर्घटना, घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

चेनारी के थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए चेनारी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है. कई घायलों की गंभीर स्थिति देखते हुए सासाराम के सदर अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के संबंध में रोहतास के एसपी ने बताया कि पिकअप वैन में 26 लोग सवार थे. 19 लोग जख्मी हुए हैं. तीन लोगों की मौत हुई है. कई लोग लापता हैं. गाड़ी पानी में डूब गई है. एसडीएम और एसडीपीओ को भेजा गया है. इधर दूसरी ओर यह बताया जा रहा है कि तीनों शवों को निकाला जा चुका है. उनकी पहचान नहीं हो सकी है. पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा गया है।

Next Story