Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Video : मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के साथ केट काटते नज़र आये रेप के आरोपी बाबा राम रहीम, इस अंदाज में दिया आशीर्वाद देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
16 Feb 2023 8:21 AM GMT

नई दिल्ली : डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडिओ में राम रहीम और हनीप्रीत एक साथ बैठकर केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर होने की खुशी में हनीप्रीत ने लाइव आकर राम रहीम के …

Video नई दिल्ली : डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडिओ में राम रहीम और हनीप्रीत एक साथ बैठकर केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर होने की खुशी में हनीप्रीत ने लाइव आकर राम रहीम के साथ केक काटा है.

इस दौरान हनीप्रीत ने कहा कि जिंदगी न होती इतनी खूबसूरत अगर आप न मिलते पापा. बता दें कि गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल से 40 दिनों की पैरोल पर आया है. 21 जनवरी से वह बागपत के डेरा सच्चा सौदा आश्रम बरनावा में है.

इससे पहले डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने 26 जनवरी को भी एक वीडियो जारी किया था, जिसमें राम रहीम ने गणतंत्र दिवस के मौके पर हाथों में तिरंगा लेकर देश को नशामुक्त करने की शपथ ली थी.

गुरमीत राम रहीम ने वीडयो जारी कर देशवासियों से नशा मुक्त अभियान में सहयोग करने की अपील की थी. वहीं हनीप्रीत ने भी एक वीडियो जारी करते हुए नशामुक्ति अभियान में राम रहीम का समर्थन किया था और अभियान को सफल कराने की शपथ ली थी.

Next Story