Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Swara Bhaskar got Married : स्वरा भास्कर ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, फैंस हुए हैरान, देखें खूबसूरत तस्वीरें...

Sharda Kachhi
16 Feb 2023 1:20 PM GMT
Swara Bhaskar got Married : स्वरा भास्कर ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, फैंस हुए हैरान, देखें खूबसूरत तस्वीरें...
x

मुंबई। Swara Bhaskar got Married : पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शादी रचा ली है। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड पॉलिटिकल एक्टिविस्ट फहद अहमद संग कोर्ट मैरिज की है। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो और शेयर की है, जिसमें उनके हाथों पर रची मेहंदी नजर आ रही है। साथ ही स्वरा ने …

मुंबई। Swara Bhaskar got Married : पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शादी रचा ली है। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड पॉलिटिकल एक्टिविस्ट फहद अहमद संग कोर्ट मैरिज की है। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो और शेयर की है, जिसमें उनके हाथों पर रची मेहंदी नजर आ रही है। साथ ही स्वरा ने एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें इनकी लव स्टारी की शुरुआत कैसे हुई यह बताया है। एक्ट्रेस के अचानक शादी कर लेने से कई फैंस हैरान हैं।

Read More : Bharat Jodo Yatra : Bollywood एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शामिल हुई भारत जोड़ो यात्रा में, राहुल गांधी के साथ महाकाल की नगरी में कर रही पदयात्रा…

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वरा और फहद की लव स्टोरी की शुरुआत प्रोटेस्ट से हुई। इसका जिक्र करते हुए स्वरा ने वीडियो में यह भी बताया है कि दोनों की पहली सेल्फी भी प्रोटेस्ट के दौरान ही ली गई थी। इसके बाद फहद ने अपनी बहन की शादी में स्वरा को इनवाइट किया था। जिसका जवाब देते हुए स्वरा ने ट्विटर पर लिखा था कि मैं मजबूर हूं। शूटिंग से निकल नहीं पाऊंगी, इस बार माफ करना दोस्त। कसम है, तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी।

स्वरा वीडियो में बता रही हैं कि दोनों के बीच साल 2019 दिसंबर में प्रोटेस्ट के दौरान पहले जान-पहचान हुई। फिर दोस्ती और बाद में यही दोस्ती रिलेशनशिप में बदल गई। दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ने लगीं और बात शादी तक आ पहुंची। वीडियो के कैप्शन में स्वरा भास्कर ने अपने दिल की बात लिखी है।

स्वरा ने लिखा, “कई बार आप दूर देखते हो और बड़ी चीजों पर फोकस करते हो जो शायद आपके एकदम नजदीक होती हैं। और यह आपके पास हैं, इसके बारे में आपको अंदाजा ही नहीं होता है। हम प्यार ढूंढ रहे थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और उसके बाद हम दोनों एक-दूसरे से मिले। फहद जिरार अहमद, तुम मेरे दिल में हो। दिल में उथल-पुथल है, पर यह सिर्फ तुम्हारा है।”

Next Story