Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Prithvi Shaw attacked : पृथ्वी शॉ पर जानलेवा हमला, बेसबॉल और डंडे से कार पर किए ताबड़तोड़ वार, जानें पूरा मामला

Sharda Kachhi
16 Feb 2023 10:38 AM GMT
Prithvi Shaw attacked
x

नई दिल्ली। Prithvi Shaw attacked : टीम इंडिया के तूफानी ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर जानलेवा हमला हुआ है। यह हमला उस वक्त हुआ जब पृथ्वी शॉ अपने दोस्त की कार में बैठे थे। जानकारी के अनुसार पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ एक होटल में गये थे, जहां कुछ फैंस मिल गये और वे …

Prithvi Shaw attacked

नई दिल्ली। Prithvi Shaw attacked : टीम इंडिया के तूफानी ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर जानलेवा हमला हुआ है। यह हमला उस वक्त हुआ जब पृथ्वी शॉ अपने दोस्त की कार में बैठे थे। जानकारी के अनुसार पृथ्वी शॉ अपने दोस्त के साथ एक होटल में गये थे, जहां कुछ फैंस मिल गये और वे सेल्फी लेने की जिद करने लगे। इस दौरान पृथ्वी शॉ ने फोटो क्लिक कराने से मना किया। इससे एक फैन को नाराज करना उनको काफी महंगा पड़ गया।

बताया जा रहा है कि आरोपी सना गिल और शोभित ठाकुर ने सेल्फी लेने की जिद की, जिसके बाद होटल मालिक ने भी दोनों को वहां से भेज दिया। इस बात से आरोपी नाराज हो गये और उसने पृथ्वी शॉ के साथ रहने वाले दोस्त की कार पर ह'मला कर दिया। बताया जा रहा है कि आ'रोपियों ने बेसबॉल के डं'डे से फ'रियादी की कार को तोड़ दिया।

पुलिस ने किया केस दर्ज

इस हमले के आरोप में 8 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पृथ्वी शॉ के दोस्त से ही 50 हजार रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर झूठे मा'मले में फं'साने की ध'मकी भी दी। बाद में पीड़ित ने टू'टी कार को लेकर ओशिवारा थाने आने के बाद मा'मला दर्ज कराया।

पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 384, 143, 148, 149, 427, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मुंबई पुलिस ने बताया है कि पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पृथ्वी शॉ ने जब दूसरी बार सेल्फी लिए जाने से मना किया तो उनपर हमला कर दिया गया। मामले की जांच चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Next Story