Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed के खिलाफ फतवा जारी, मरने के बाद नहीं मिलेगी कब्रिस्तान में जगह...

Sharda Kachhi
16 Feb 2023 8:47 AM GMT
Urfi Javed
x

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने कपड़ों के साथ कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर सामने आ जाती हैं जिसे देख कोई भी दंग रह जाए. हालांकि, इसे लेकर उर्फी को कई तरह की मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता …

Urfi Javedमुंबई : टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने कपड़ों के साथ कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर सामने आ जाती हैं जिसे देख कोई भी दंग रह जाए. हालांकि, इसे लेकर उर्फी को कई तरह की मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है. अपने कपड़ों के चलते उर्फी जावेद अबतक कई लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं. वहीं, अब एक बार फिर एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. वहीं हाल ही में एक्टर फैजान अंसारी ने उर्फी के खिलाफ फतवा जारी कर दिया है। पिछले कुछ समय से उर्फी जावेद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे अभिनेता फैजान अंसारी ने अब फतवा जारी कर दिया है।

सोशल मीडिया इन्फुएंसर फैजान अंसारी ने जुहू कब्रिस्तान में अर्जी दी है। फैजान अंसारी ने मीडिया के सामने कहा कि उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी किया जाए। उन्हें बेहद शर्म आती है जब कोई कहता है कि मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है। अंसारी ने आगे कहा कि उर्फी ने इस्लाम का अपमान किया है। जब उनका इंतकाल होगा तो उन्हें कब्रिस्तान में जगह भी नहीं दी जाएगी।

READ MORE : IPL 2023 : एक अप्रैल से शूरू होने जा रहा आईपीएल, लगेगा चौका-छक्का

फैजान अंसारी ने मीडिया के सामने आगे कहा, 'उर्फी जावेद जिस तरह के कपड़े पहनती हैं, उससे दुनियाभर के मुसलमानों की बदनामी हो रही है। वह अगर ये कहती हैं कि वह इस्लाम को नहीं मानती हैं तो सबसे पहले अपना नाम बदले। हमें बहुत बुरा लगता है, जब कोई कहता है कि एक मुस्लिम लड़की इस तरह के कपड़े पहनती है'।

अंसारी ने आगे बताया कि उन्होंने फतवा जारी करने के लिए दिल्ली के मौलाना और मुंबई के शहर काजी को भी शिकायत दी है। इसी के साथ फैजान ने कहा उर्फी अपना धर्म बदल लें। लेकिन साथ ही उसने ये भी कहा कि उन्होंने हर धर्म के लिहाज से भी तो सारी हदें पार कर दी हैं। फैजन ने कहा कि उर्फी तो वैसे भी कई बार अपने इंटरव्यू में बोल चुकी हैं कि वो तो खुद को मुस्लिम मानती ही नहीं हैं।

Next Story