Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : बस्तर में जनप्रतिनिधियों की हत्या की जांच का NIA से अनुरोध, DGP जुनेजा ने लिखा NIA को पत्र...

Sharda Kachhi
16 Feb 2023 4:26 AM GMT

रायपुर : बस्तर में हुए 3 जनप्रतिनिधियों की हत्या की जांच का अनुरोध राज्य सरकार ने NIA से किया है। इस संदर्भ में DGP अशोक जुनेजा ने NIA को पत्र लिखा है। पत्र लिखकर NIA के महानिदेशक से DGP ने अनुरोध किया है कि पिछले दिनों बस्तर में तीन जनप्रतिनिधियों की हत्या की जांच करें। …

CG Breakingरायपुर : बस्तर में हुए 3 जनप्रतिनिधियों की हत्या की जांच का अनुरोध राज्य सरकार ने NIA से किया है। इस संदर्भ में DGP अशोक जुनेजा ने NIA को पत्र लिखा है। पत्र लिखकर NIA के महानिदेशक से DGP ने अनुरोध किया है कि पिछले दिनों बस्तर में तीन जनप्रतिनिधियों की हत्या की जांच करें।

आपको बता दें कि बस्तर में विगत सप्ताह 3 जनप्रतिनिधियों की हत्या हुई थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना पर चिंता जताई थी। वही भाजपा इस पूरे मामले को लेकर लगातार जांच की मांग कर रही थी। पिछले दिनों भाजपा सांसद अरुण साव ने इस मामले को लोकसभा में भी उठाया था और जांच की मांग की थी।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा था कि माओवादी लगातार अब सिकुड़ते जा रहे हैं, जिसकी वजह से वो बौखलाहट में इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पिछले दिनों एसपी ने नक्सल क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की एक बैठक भी बुलाई थी।

Next Story