Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Anjali Arora ने दिलकश अदाओं से लूटी महफिल, फैंस के छूटे पसीने, अब तक का सबसे हॉट वीडियो

vishal kumar
16 Feb 2023 3:29 PM GMT
Anjali Arora
x

  मनोंरजन डेस्क : अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) टिक टॉक से फेमस हुई और दुनिया में ऐसी छाई कि चारों तरफ सिर्फ उनके ही चर्चे होने लगे। अंजली अरोड़ा दिखने में जितनी खूबसूरत है उतना ही अच्छा उनका डांस भी है इसलिए तो उन्हें अलग-अलग शोज में भी जाने का मौका मिला। अंजली अरोड़ा …

Anjali Arora

मनोंरजन डेस्क : अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) टिक टॉक से फेमस हुई और दुनिया में ऐसी छाई कि चारों तरफ सिर्फ उनके ही चर्चे होने लगे। अंजली अरोड़ा दिखने में जितनी खूबसूरत है उतना ही अच्छा उनका डांस भी है इसलिए तो उन्हें अलग-अलग शोज में भी जाने का मौका मिला। अंजली अरोड़ा का नाम आज हर कोई जानता है वो इतनी फेमस हो चुकी है कि सोशल मीडिया में उनके लाखों दीवाने बन गए हैं। जब भी वो कहीं पर जाती हैं तो कई लोगों की भीड़ वहां उन्हें देखने के लिए जमा हो जाती है।

किसी इवेंट में जब अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का जाना होता है तो हजारों लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और कई घंटे इंतजार करने के लिए भी तैयार होते हैं। आए दिन इंटरनेट में उनके कई सारे फोटो और वीडियो वायरल होते हैं अब एक बार फिर अंजलि अरोड़ा के नए वीडियो ने धमाल और बवाल मचा दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

वायरल होते अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) के वीडियो में वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत डांस कर रही है जिसे देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं और इसे लगातार शेयर कर रहे हैं, साथ में लाइक और कमेंट भी। वैसे भी अंजली अरोड़ा का हर एक वीडियो वायरल ही होता है। दुनिया भर में उनके लाखों फैंस है जो उनके हर एक फोटो और वीडियो को ढेर सारा प्यार देते हैं।

खुद अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) भी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम में वे लगातार अपने पोस्ट शेयर करती रहती है ऐसे में उनका जो फैन बेस है वह काफी मजबूत है। यूट्यूब में कई सारे एल्बम सोंग्स में वह नजर आ चुकी है हालांकि उनका सपना है बॉलीवुड में डेब्यू करने का जिसके वो खूब ज्यादा मेहनत और प्रयास भी कर रही है। हम आपको दिखा रहे हैं अंजली अरोरा के वायरल होते यह वीडियो जो आपको बेहद पसंद आएंगे।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story