Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

जब बीच मैदान में आपस मे भीड़ गए थे कोहली और गंभीर, तो मजबूरन खिलाड़ियों और अंपायरो को उठाना पड़ा यह कदम ...

vishal kumar
15 Feb 2023 7:05 AM GMT
जब बीच मैदान में आपस मे भीड़ गए थे कोहली और गंभीर, तो मजबूरन खिलाड़ियों और अंपायरो को उठाना पड़ा यह कदम ...
x

नई दिल्ली । इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। जो बात उन्हें खराब लगती है उसे वो झट से कह देते हैं । ऐसा ही कुछ वाकया आईपीएल मैच के दौरान हुआ था, जब गंभीर ने कोहली को कुछ कहा …

नई दिल्ली । इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। जो बात उन्हें खराब लगती है उसे वो झट से कह देते हैं । ऐसा ही कुछ वाकया आईपीएल मैच के दौरान हुआ था, जब गंभीर ने कोहली को कुछ कहा जिससे विराट आहत हो गए और मैदान मे ही आपस मे लड़ पड़े। क्रिकेट मैदान पर उनकी धुआंधार पारी के साथ - साथ उनका अग्रेसिव नेचर भी काफी चर्चा में रहता था। आईपीएल 2013 (IPL2013) के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनका बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था, मैदान पर उनके इस तरह के व्यवहार को देखते हुए दोनों पर जुर्माना भी लगाया गया था।

READ MORE : Tmkoc Babaita ji: बबिता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

क्रिकेट में टीम वर्क बहुत ज्यादा जरूरी होता है। लेकिन कई बार दूसरे टीम के खिलाड़ियों से जुबानी बहस भी हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ था कभी दोस्त रहें विराट और गौतम गंभीर के बीच। आईपीएल 2013 के दौरान हुई दोनों के बीच लड़ाई आज भी चर्चा में है।गौतम गंभीर और विराट कोहली क्रिकेट के सबसे दमदार खिलाड़ी हैं। इसलिए जब कभी भी आरसीबी का सामना केकेआर के खिलाफ हुआ, मैच अलग ही लेवल पर पहुंच जाता था।

READ MORE : Tmkoc Babaita ji: बबिता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

आईपीएल सीजन 6 में हुआ था दोनो खिलाड़ी के बीच झड़प

गौतम गंभीर अब क्रिकेट छोड़ चुके हैं, लेकिन साल 2013 के आईपीएल के दौरान जो हुआ वो आज भी दर्शकों को याद होगा। 2013 में आईपीएल सीजन 6 के दौरान गंभीर और विराट कोहली के बीच मैदान में ही बहस हो गई थी। दरअसल, मैच में आउट होने के बाद विराट पेवेलियन की तरफ जा रहे थे, तभी गौतम गंभीर के साथ किसी बात को लेकर उनकी जबरदस्त बहस शुरू हो गई। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि बाकी खिलाड़ियों और अंपायरों को बीच में आकर झगड़ा शांत करवाना पड़ा था।

Next Story