Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TMKOC : जेठालाल, दिशा वकानी शो में दयाबेन बनकर वापस लौटेंगी… दिशा वकानी के वापसी पर कही ये बात

naveen sahu
15 Feb 2023 12:11 PM GMT
TMKOC
x

नई दिल्ली। पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) पिछले 15 सालों से अपने दर्शकों को खूब गुदगुदाने का काम कर रहा हैं। इस शो का हर किरदार घर-घर में लोकप्रिय है। इन्हे दर्शकों काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि बीते कुछ सालों में कईएक्टर्स ने शो छोड़ दिया हैं। जिसके कारण शो की …

TMKOC

नई दिल्ली। पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) पिछले 15 सालों से अपने दर्शकों को खूब गुदगुदाने का काम कर रहा हैं। इस शो का हर किरदार घर-घर में लोकप्रिय है। इन्हे दर्शकों काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि बीते कुछ सालों में कईएक्टर्स ने शो छोड़ दिया हैं। जिसके कारण शो की लोकप्रियता में थोड़ी नकामी देखि जा रही हैं। शो छोड़ने वाले लिस्ट में सबसे पहला नाम दयाबेन उर्फ दिशा वकानी का हैं। जिसे दर्शक आज भी काफी मिस करते हैं।

वहीं अब हाल ही में उनके ऑन-स्क्रीन पति दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने बताया कि वह दया की मौजूदगी को शो में बहुत ज्यादा मिस करते हैं। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से खास बातचीत करते हुए जेठालाल ने बताया कि वह दया के साथ शूटिंग करते हुए मस्ती करने को बहुत मिस कर रहे हैं। दिलीप जोशी बोले, ‘मैं दया के किरदार को बहुत ही मिस कर रहा है। एक लंबे समय तक आप लोगों ने दया और जेठालाल के बीच की मस्ती को खूब एन्जॉय किया है।

READ MORE : Tmkoc Babaita ji: बबिता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

उन्होंने आगे कहा कि जब से दिशा जी ने शो छोड़ा है, तब से उनका वो पार्ट, वह एंगल, जो शो में उनके साथ फनी पार्ट था, वह मिसिंग है। दया और जेठा के बीच की केमिस्ट्री मिसिंग है। लोग भी यही बात बोल रहे हैं। देखते हैं अब आगे, मैं हमेशा से पॉजिटिव रहा हूं, आप नहीं जानते कभी भी कोई भी दिलचस्प मोड़ आ सकता है, कल किसने देखा’।

दिलीप जोशी से जब ये पूछा गया कि दिशा वकानी शो में दयाबेन बनकर वापस लौटेंगी, तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, ‘ये बात पूरी तरह से मेकर्स पर निर्भर करती है। ये उनका निर्णय है कि वह पुराने एक्टर को रिप्लेस करके नए एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं या फिर नहीं’।

Next Story