Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Nikki Tamboli Hot Video : निक्की तम्बोली ने ब्लैक ब्रा में बोल्डनेस से बरपाया कहर, फैंस की बढ़ गई धड़कन, देखें वीडियो 

vishal kumar
15 Feb 2023 6:14 PM GMT
Nikki Tamboli Hot Video
x

  मुंबई : Nikki Tamboli Hot Video : ‘बिग बॉस 14’ में अपने खेल से फैंस के दिलों की जीतने वाली निक्की तंबोली दिन पर दिन और भी ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं। निक्की ने अब सोशल मीडिया पर ब्रा के साथ जींस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है कि वो फैंस के दिलों की …

Nikki Tamboli Hot Video

मुंबई : Nikki Tamboli Hot Video : ‘बिग बॉस 14’ में अपने खेल से फैंस के दिलों की जीतने वाली निक्की तंबोली दिन पर दिन और भी ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं। निक्की ने अब सोशल मीडिया पर ब्रा के साथ जींस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है कि वो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है।

इस वीडियो में निक्की ब्लैक कलर की ब्रा के साथ जींस पहनकर कभी बालकनी में खड़ी होकर अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं तो कभी अपने बालों को संवारती हुई दिखाई दीं। निक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस लगातार फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं।

ब्लैक ब्रा में निक्की ने फ्लॉन्ट किया फिगर

Nikki Tamboli Hot Video : निक्की ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में निक्की बेबाक अंदाज में अपना सबसे ज्यादा बोल्ड लुक दिखाती नजर आईं। एक्ट्रेस कभी कैमरे के सामने ब्लैक ब्रा के साथ डेनिम जींस पहने दिखीं तो कभी कैमरे के सामने अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाते दिखीं।

एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज

Nikki Tamboli Hot Video : इस वीडियो में निक्की अपने किलर लुक के साथ फैंस के दिलों से अपनी अदाओं के साथ भी खेलती नजर आईं। निक्की कभी कैमरे के सामने अपने हॉट लुक से फैंस को दीवाना बनाने की कोशिश करती दिखीं। कभी अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाया कि फैंस उन्हें देखकर आहें भरते रह गए।

निक्की ने खुद शेयर किया वीडियो

Nikki Tamboli Hot Video : निक्की ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘विंटर में हमेशा इस तरह से सन किस्ड मोमेंट के लिए क्रेजी रहती हूं।’ आपको बता दें, निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर लगातार इस तरह से बोल्ड और रिवीलिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज पर उनके फैंस भर-भरके कमेंट्स भी करते हैं। वहीं निक्की भी फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Next Story