Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ पुलिस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन आज, सीएम बघेल होंगे शामिल...

Sharda Kachhi
15 Feb 2023 4:44 AM GMT
CM Bhupesh Baghel
x

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ पुलिस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होंगे। समापन समारोह का आयोजन बुधवार 15 फरवरी को शाम 4.30 बजे पी.टी.एस. माना कैंप, रायपुर में किया जाएगा। समापन समारोह में अति विशिष्ट अतिथि के रूप में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में संसदीय सचिव …

CG Newsरायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ पुलिस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल होंगे। समापन समारोह का आयोजन बुधवार 15 फरवरी को शाम 4.30 बजे पी.टी.एस. माना कैंप, रायपुर में किया जाएगा। समापन समारोह में अति विशिष्ट अतिथि के रूप में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय भी उपस्थित रहेंगे ।

तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ पुलिस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

यह पहली बार है जब छत्तीसगढ़ में आल इंडिया पुलिस स्पोर्ट्स मीट की तर्ज पर तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ पुलिस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। छत्तीसगढ़ के स्थानीय खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के दो खेलों रस्सा-कसी और गेंडी दौड़ को भी शामिल किया गया था। प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के सभी जिले की पुलिस और सभी बटालियन के जवान व अधिकारी शामिल हुए।

प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण करेंगे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समापन अवसर पर प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण करेंगे। समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ पुलिस की फेंसिंग टीम, कराटे टीम, पुलिस डॉग एवं अश्व दल के द्वारा विशेष प्रस्तुति भी दी जाएगी।

Next Story