Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : सड़क पार कर रही महिलाओं को तेज रफ्तार वैन ने कुचला, 5 की मौके पर ही मौत, 12 घायल, मची अफरा-तफरी…

Sharda Kachhi
15 Feb 2023 6:19 AM GMT
Big Accident
x

कोल्हापुर : महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। पुणे-नासिक हाइवे स्थित ग्राम शिरोली के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने शादी कार्यक्रम से घर लौट रही महिलाओं को कुचल दिया। इस हादसे मेें 5 महिलाओं की जान चली गई। वहीं 12 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई है। जिन्हें उपचार के …

Big Accident कोल्हापुर : महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है। पुणे-नासिक हाइवे स्थित ग्राम शिरोली के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने शादी कार्यक्रम से घर लौट रही महिलाओं को कुचल दिया। इस हादसे मेें 5 महिलाओं की जान चली गई। वहीं 12 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद मौके पर ही आरोपी वैन लेकर फरार हो गया है।

बता दें कि यह घटना बीती रात की है। सभी महिलाएं रसोइयां का काम करती हैं। विवाह कार्यक्रम से अपना काम खत्म कर घर लौट रही थी। सभी महिलाएं पुणे की बस से खरपुड़ी फाटा पर उतरी थी। इसी दौरान सड़क पार करते समय हादसा हुआ। तभी वैन ने 17 महिलाओं को कुचल दिया। इनमें पांच महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

घटना के बाद महिलाओं को कुचलने के बाद वाहन चालक सड़क के डिवाइडर को तोड़कर वैन लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2 महिलाओं की मौके पर, जबकि 3 महिलाओं की इलाज के दौरान मौत हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

Next Story