Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

Viral Video : अंजान महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होते ही हेड कांस्टेबल पर गिरी निलंबन की गाज, पुलिस कर रही जांच...

Sharda Kachhi
14 Feb 2023 9:14 AM GMT
Viral Video
x

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवती के साथ अश्लील हरकते करते हुए नजर आ रहा है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. …

Viral Videoउन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवती के साथ अश्लील हरकते करते हुए नजर आ रहा है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है.

वर्दी में आपत्तिजनक स्थिति में दिखा हेड कांस्टेबल-

दरअसल, यह मामला उन्नाव जिले की बांगरमऊ कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल के वायरल वीडियो का, जिसमें देखा जा सकता है कि हेड कांस्टेबल एक महिला के साथ वर्दी में आपत्तिजनक स्थिति में है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए हैं. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. दरअसल, यह वीडियो साल 2020 का बताया जा रहा है. उस समय मुख्य आरक्षी गंगाघाट कोतवाली में तैनात था. इसके बाद बांगरमऊ कोतवाली तबादला हुआ था.

Next Story