Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Tamanna Bhatia Bold Look : अपनी बोल्ड अदाओं से तमाना भाटिया ने फिर मचाया बवाल, फैंस के भी छूटे पसीने, देखें तस्वीरें  

vishal kumar
14 Feb 2023 6:22 PM GMT
Tamanna Bhatia Bold Look : अपनी बोल्ड अदाओं से तमाना भाटिया ने फिर मचाया बवाल, फैंस के भी छूटे पसीने, देखें तस्वीरें  
x

    मनोरंजन डेस्क : Tamanna Bhatia Bold Look :  इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया दिखने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है, उनका बवाल फिगर लोगों को अपना दीवाना बना लेता है। तमन्ना भाटिया ने ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम किया है पर बॉलीवुड में भी उन्होंने बड़ा नाम कमाया हुआ है। तमन्ना भाटिया …

मनोरंजन डेस्क : Tamanna Bhatia Bold Look : इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया दिखने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है, उनका बवाल फिगर लोगों को अपना दीवाना बना लेता है। तमन्ना भाटिया ने ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम किया है पर बॉलीवुड में भी उन्होंने बड़ा नाम कमाया हुआ है। तमन्ना भाटिया के चौतरफा लाखों फैंस है जो उनकी अदाओं के कायल है।

Tamanna Bhatia Bold Look : तमन्ना भाटिया एक ऐसी अदाकारा है जिनकी खूबसूरती देखते ही बनती है इसलिए उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। अब तमन्ना भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे बेहद ज्यादा सेक्सी लग रही हैं। उनका हॉट अवतार देखकर हर कोई हैरान है और उन्होंने अपने लुक को पूरी तरह से चेंज कर लिया है, उनका फिगर भी पहले के मुकाबले और भी ज्यादा हॉट हो गया है।

Tamanna Bhatia Bold Look : यह वायरल वीडियो आज की ही का है जिसमें तमन्ना भाटिया ने बेहद ही बवाल कपड़े पहने हुए है और इसमें बेहद हसीन लग रही है। तमन्ना भाटिया के इस वीडियो में 8000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट करके उनकी खूब ज्यादा तारीफ की है। एक ने लिखा कि तमन्ना भाटिया को देख कर मुंह में पानी आ जाता है तो दूसरों ने कमेंट किया कि दुनिया में उनकी तरह कोई नहीं है। निश्चित तौर पर जो खूबसूरती और ब्यूटी तमन्ना भाटिया के पास है वह काबिले तारीफ है।

Tamanna Bhatia Bold Look : भले ही तमन्ना बेहद टाइम से बॉलीवुड की फिल्में ना कर रही हो पर उनकी तस्वीरें आती रहती है और फैंस इन तस्वीरों को देखकर ही इंजॉय करते हैं। तमन्ना भाटिया का जलवा ऐसा है कि जो उन्हें एक बार देख ले उन्हीं का हो जाए, तो देर किस बात की है आप भी देखिए तमन्ना भाटिया का यह बवाल वीडियो, जिसमें उनकी अदाएं आपके होश उड़ा देगी और आप दुनिया को भूल जाएंगे सिर्फ वही याद रह जाएंगी।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story