Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur : विधवा विधुर एवं तलाकशुदा युवक युवती का परिचय सम्मेलन 5 मार्च को राजधानी रायपुर में...

Sharda Kachhi
14 Feb 2023 8:43 AM GMT

रायपुर। ब्राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रदीप गोविंद शीतूत, महामंत्री डॉक्टर मनोज ठाकुर, प्रवक्ता राजकुमार राठी, चेतन चंदेल ने बताया कि 5 मार्च को पुरानी बस्ती महामाया मंदिर स्थित सत्संग भवन हॉल में सभी धर्म के विधूर-विधवा एवं तलाकशुदा युवक-युवती का परिचय सम्मेलन सुबह 10 बजे से आयोजित किया गया है जिसमें 50 से अधिक रिश्ते …

Raipur रायपुर। ब्राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रदीप गोविंद शीतूत, महामंत्री डॉक्टर मनोज ठाकुर, प्रवक्ता राजकुमार राठी, चेतन चंदेल ने बताया कि 5 मार्च को पुरानी बस्ती महामाया मंदिर स्थित सत्संग भवन हॉल में सभी धर्म के विधूर-विधवा एवं तलाकशुदा युवक-युवती का परिचय सम्मेलन सुबह 10 बजे से आयोजित किया गया है जिसमें 50 से अधिक रिश्ते तय होने की संभावना है।

शितूत ने बताया कि सम्मेलन में हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई-जैन-बौद्ध सहित सभी धर्म के युवक-युवती शामिल हो सकते है। साथ ही जो रिश्ते तय होंगे यदि वे चाहेंगे तो 'चट मंगनी पट ब्याह' की व्यवस्था भी की गई है।

महामंत्री ठाकुर ने बताया कि सम्मेलन में 500 से अधिक पंजीयन होने की संभावना है जिसमें छत्तीसगढ़ सहित मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र,उड़ीसा के युवक-युवती भी शामिल होंगे। राठी ने बताया कि विभिन्न समाजों में एकाकीपन का जीवन व्यतीत रहे कर रहे युवक-युवती के जीवन में बाहार लाने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है ,कार्यक्रम को सफल बनाने में गौरी अवधीया, दमयंती देशपांडे, अंजलि शितूत,राधा राजपाल अनघा करकशे, , अंतू ठाकुर ,बिहारी लाल शर्मा लक्ष्मी नारायण लाहोटी प्रकाश गिरधर , द्वारका ठाकुर , तपेश जैन,शिव शर्मा पियूष परिहार, जानकी गुप्ता, सतीश श्रीवास अन्नपूर्णा शर्मा ,डॉक्टर सरिता दोषी सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

Next Story