Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss 16 : यह पांच कारण जिससे ट्रॉफी से सिर्फ दो कदम दूर रह गईं Priyanka Chahar Chaudhary, फैंस अब तक हार मानने को नही है तैयार...

Sharda Kachhi
14 Feb 2023 3:35 AM GMT

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने अपने नाम कर ली है। माना जा रहा था प्रियंका चाहर चौधरी विनर होंगी। वह तीसरे स्थान पर रहीं जिससे हर कोई हैरान रह गया। यही नहीं सलमान खान ने भी कहा कि उनके परिवार के सदस्य और जान-पहचान के लोग मान रहे थे …

Bigg Boss 16नई दिल्ली : बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने अपने नाम कर ली है। माना जा रहा था प्रियंका चाहर चौधरी विनर होंगी। वह तीसरे स्थान पर रहीं जिससे हर कोई हैरान रह गया। यही नहीं सलमान खान ने भी कहा कि उनके परिवार के सदस्य और जान-पहचान के लोग मान रहे थे कि प्रियंका जीतेंगी। सलमान ने कहा कि एविक्शन के बाद भी वह जिस तरह मुस्कुराती रहीं यही उनका ग्रेस। वह शो नहीं जीत पाई लेकिन असली विनर वही हैं।हम आपको बताते हैं वो पाच कारण जिनकी वजह से प्रियंका को हार का मुंह देखना पड़ा.प्रियंका के फैंस 'बिग बॉस' के इस फैसले से काफी नाराज नजर आ रहे हैं लेकिन इससे पहले कि आपके मन में भी प्रियंका के लिए कोई धारणा बने, हम आपको बताते हैं वो पाच कारण जिनकी वजह से प्रियंका को हार का मुंह देखना पड़ा.

READ MORE : Mahashivratri 2023 : इस महाशिवरात्रि बन रहा यह खास संयोग, इस विधि से करें महादेव की पूजा-अर्चना, इन नियमों का करें पालन भोलेनाथ होंगे प्रसन्न…

'बिग बॉस' को शुरू से ही प्रियंका काफी पसंद रही हैं. 'बिग बॉस' ने खुद कई बार कहा है कि वो ट्रॉफी की हकदार हैं. लिहाजा, बाकी कंटेस्टेंट्स के फैंस को ये बात शायद बिलकुन ना भाई हो और इसी वजह से टॉप 3 के गेम में इतना बड़ा उलटफेर हुआ.

सलमान खान ने भी प्रियंका चाहर चौधरी पर अपना खूब प्यार लुटाया और उनकी तारीफ में आए दिन कुछ ना कुछ बोलते नजर जरूर आते थे. ऐसे में लोगों को लगा कि सलमान खान बायस्ड हो रहे हैं और फिर वोटों की झड़ी किसी और के खाते में जाने लगी.

'बिग बॉस' का फिनाले करीब आते-आते प्रियंका काफी लाउड हो गई थीं. वो भी शालीन भनोट की तरह कैमरे के सामने एक्टिंग करने लगी थीं. सलमान खान ने भी प्रियंका को हिंट दिया था कि उनका गेम उल्टा पड़ रहा है और अब बाहरी दुनिया में वो बदनाम होने लगी हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी को शो में 'जगतमाता' का टैग दिया गया था और उसके पीछे की वजह थी- रौब जमाना, बेवजह लड़ना, बिना सिर-पैर के मुद्दे बनाना. वो अपनी तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं. इस मामले में शिव और प्रियंका के बीच तनातनी भी हो गई थी.

प्रियंका इस शो में अपने दोस्त अंकित गुप्ता के साथ आई थीं, लेकिन इस शो में आने के बाद उनके और अंकित के रिश्ते को लेकर सवाव उठने लगे और ऐसा इसलिए क्योंकि वो अंकित को डॉमिनेट करके रखती थीं. फीमेल कंटेस्टेंट्स को तो अंकित के आसपास भी नहीं फटकने देती थीं.

Next Story