Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Murder : कंधे पर बोरी और उसमें मौजूद महिला की बिना कपड़ों के लाश, कंधे पर टांगे गलियों में घूमता रहा शख्स, फिर किया ये काम...

Sharda Kachhi
13 Feb 2023 6:12 AM GMT

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। दरअसल रविवार की सुबह बोरे से एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ, जो नग्न हालत में था। जैसे ही इसकी भनक लोगों को लगी, उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के …

Murder मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। दरअसल रविवार की सुबह बोरे से एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ, जो नग्न हालत में था। जैसे ही इसकी भनक लोगों को लगी, उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान जब पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, तो उसमें देखा कि एक शख्स बोरे को कंधे में टांग कर यहां वहां घूम रहा था।

मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में एक युवक महिला की निर्वस्त्र लाश सिर पर लेकर घूमता रहा। कॉलोनी में काफी देर इधर-उधर टहलता रहा फिर सुबह के वक्त लाश को गली में फेंककर भाग गया। कुछ देर बाद आस-पास के लोगों की बोरे पर नजर पड़ी, तो उनको शक हुआ। घबराए लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट और स्नीफर डॉग लेकर मौके पर पहुंची। जब बोरा खोला गया तो उसमें महिला की लाश मिली। घटना खरखौदा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी चेक किए जिसमें रविवार सुबह 7 बजकर 5 मिनट पर एक युवक नजर आया। वह बोरी में भरी लाश को सिर में लादे हुए था और धीरे-धीरे चल रहा था। युवक की उम्र करीब 35 से 40 साल के बीच है। वह काफी देर तक कालोनी में इधर-उधर टहलता भी रहा है। युवती की पहचान अभी नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि महिला की उम्र 35 वर्ष के आसपास रही होगी। पुलिस आस-पास के इलाके में जांच कर रही है। हत्यारोपी के वीडियो, फोटो दूसरे थाने में भेजे गए हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) अनिरुद्ध सिंह ने कहा, “शव खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाकिर कॉलोनी में नाले के पास पाया गया।” ASP ने कहा, “हमने लापता लोगों के साथ युवती की फोटो हर थाने में भिजवा दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या उसके किसी जानकार ने ही की है और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसे बिना कपड़ों के बोरे में बंद कर यहां फेंका है।” उन्होंने कहा, “पुलिस की फील्ड यूनिट ने काम शुरू कर दिया है और आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। जांच जारी है और मामले को सुलझाने के प्रयास जारी हैं।

Next Story