Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Mohammed Shami exposed Rohit Sharma's secret : मोहम्मद शमी ने खोली कैप्टन रोहित शर्मा की पोल! दिया चौंकाने वाला बयान, बोले- अब मेरा रोल....देखें वीडियों

Sharda Kachhi
13 Feb 2023 4:36 AM GMT

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने नागपुर में वीसीए स्टेडियम में खेले गए सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 132 रनों से मात दे दी है। काबले के तीसरे दिन ही भारतीय गेंदबाजों के आगे कंगारुओं ने घुटने टेक दिए और उसकी दूसरी पारी महज 91 …

Mohammed Shami exposed Rohit Sharma's secretनई दिल्ली। टीम इंडिया ने नागपुर में वीसीए स्टेडियम में खेले गए सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 132 रनों से मात दे दी है। काबले के तीसरे दिन ही भारतीय गेंदबाजों के आगे कंगारुओं ने घुटने टेक दिए और उसकी दूसरी पारी महज 91 रनों पर सिमट गई। जिसके बाद बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अक्षर पटेल और मोहम्मद शमी ठहाके लगाते नजर आ रहे है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने पहले टेस्ट मैच में तीसरे दिन जीत लिया है। नागपुर के वीसीए स्टेडियम मे खेले गए सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन उसकी पहली पारी केवल 177 रन पर ही सिमट गई। जिसके बाद टीम इंडिया ने जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलिया को 132 रनों से मात दे दी। इस मैच में रवींद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच बनाया गया।

मैच के बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में टीम इंडिया के खिलाड़ी ही अपने ही टीम मैनेजमेंट की पोल खोलते नजर आ रहे है। उन्होंने सबसे सामने बताया कि उन्हें क्या कहकर मैदान में भेजा गया था। शमी ने कहा, ‘मेरा रोल क्रीज पर ज्यादा देर टिके रहने का था, जैसा मुझसे कहा गया था। जो मुझे कहकर बल्लेबाजी को भेजा गया था।’ ऐसे में साफ है कि शमी को कप्तान रोहित शर्मा ने ही बल्लेबाजी था और उन्होंने ही क्रीज पर ज्यादा देर टिके रहने को बोला था।’ बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 फरवरी से सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Next Story