Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Jabalpur News : बम टेस्टिंग के दौरान बड़ा हादसा, दो कर्मचारी हुए घायल, निजी अस्पताल में ईलाज जारी 

viplav
13 Feb 2023 1:52 PM GMT
Jabalpur News
x

Jabalpur News । खमरिया के लांग प्रूफ रेंज (एलपीआर) में सोमवार की सुबह हड़कंप मच गया। बम-टेस्टिंग के दौरान टैंक का एक गोला वापस आकर टेस्टिंग में लगे कर्मचारी के पास फट गया। इस घटना में दो कर्मचारी घायल हो गए। इनमें से एक की स्थिति गंभीर होने की वजह उसे उपचार के लिए …

Jabalpur News

Jabalpur News । खमरिया के लांग प्रूफ रेंज (एलपीआर) में सोमवार की सुबह हड़कंप मच गया। बम-टेस्टिंग के दौरान टैंक का एक गोला वापस आकर टेस्टिंग में लगे कर्मचारी के पास फट गया। इस घटना में दो कर्मचारी घायल हो गए। इनमें से एक की स्थिति गंभीर होने की वजह उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jabalpur News : प्राप्त जानकारी के अनुसार एलपीआर में सोमवार की सुबह बमों की टेस्टिंग की जा रही थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी दौरान टी-90 टैंक का एक शैल ‘रीको’ यानी वापस हो गया। यह शैल वहां से थोड़ी ही दूरी पर गिरा और फट गया।

Jabalpur News : इस हादसे में दो कर्मचारी घायल हो गए। जिनमें से एक के पैर में गंभीर चोटें आने का पता चला है। घायल कर्मचारी डीजीक्यूए के सीनियर क्वालिटी एश्योरेंस स्टेब्लिसमेंट के हैं। गंभीर रूप से घायल कर्मचारी का नाम श्यामजी प्रसाद है, जो कारपेंटर के पद पर कार्यरत है। इस घटना के बाद से एलपीआर में दहशत का माहौल है।

पैरों में गंभीर चोटें

Jabalpur News : बताया जाता है कि श्यामजी के पैरों में गंभीर चोटेें आई हैं। जांघ के नीचे पैर का मांस बुरी तरह से फट चुका है। इस घटना के तत्काल बाद घायल को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस की जरूरत पड़ी तो एजपीआर में एम्बुलेंस भी उपलब्ध नहीं रही। ओएफके से एम्बुलेंस को बुलवाना पड़ा।

viplav

viplav

    Next Story