Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 13 Feb 2023 : कन्या, तुला और कुंभ राशि वालों को कारोबार में करना पड़ेगा परिश्रम, शैक्षिक कार्यों में होंगे सफल, जानिए सभी जातकों का हाल   

viplav
12 Feb 2023 6:30 PM GMT
Horoscope Today 1 May 2023
x

रायपुर। Horoscope Today 13 Feb 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित है। त्रिदेवों में भगवान शिव संहार के देवता …

Horoscope Today 7 Feb 2023

रायपुर Horoscope Today 13 Feb 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर ग्रह का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित है। त्रिदेवों में भगवान शिव संहार के देवता माने गए हैं। इन्हें शिव, भोलेनाथ, शंकर, महेश, रुद्र, नीलकंठ, गंगाधर आदि नामों से भी जाना जाता है। भगवान शिव को भोलेनाथ, नीलकंठ के नाम से भी जाना जाता है।

मेष-मन शान्त रहेगा, परन्तु किसी अज्ञात भय से परेशान भी हो सकते हैं। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। कारोबार में वृद्धि होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं।

वृष-आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु मन अशान्त रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

मिथुन-मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम भी अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

कर्क-मन परेशान रहेगा। संयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। कारोबार के लिए विदेश भी जा सकते हैं। भाइयों का सहयोग रहेगा।

सिंह-मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। सफलता मिलेगी।

कन्या-मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज भी रहेंगे। कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु यथोचित परिणाम संदिग्ध है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्च बढ़ेंगे। धैर्य बनाकर रखें।

तुला-मन प्रसन्न रहेगा। परन्तु बातचीत में संयत रहें। कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। पिता का सानिध्य मिलेगा, परन्तु स्वास्थ का ध्यान भी रखें।

वृष्चिक-मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे।

धनु-मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा सुखद रहेगी।

मकर-मन अशान्त रहेगा। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। माता के सहयोग से किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

कुंभ-आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। पिता का साथ मिलेगा। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम भी अधिक रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे।

मीन-शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश भी जा सकते हैं। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। खर्च भी अधिक रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा।

Next Story