Begin typing your search above and press return to search.
sports

IND vs AUS Test Series : दूसरे टेस्ट से पहले ये तेज गेंदबाज हुआ टीम से बाहर, सामने आई ये बड़ी वजह

viplav
12 Feb 2023 2:02 PM GMT
Jaydev Unadkat
x

नई दिल्ली। IND vs AUS Test Series :  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लेते हुए स्टार तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को टीम से रिलीज कर दिया है। हालांकि, उनकी जगह किसी …

Jaydev Unadkat

नई दिल्ली। IND vs AUS Test Series : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लेते हुए स्टार तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को टीम से रिलीज कर दिया है। हालांकि, उनकी जगह किसी को स्क्वॉड से जोड़ा भी नहीं गया है।

IND vs AUS Test Series : दरअसल, भारत के घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी भी खेला जा रहा है। सौराष्ट्र की टीम फाइनल में पहुंची है। उनादकट सौराष्ट्र टीम के कप्तान भी हैं। ऐसे में बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच से पहले उनादकट को टीम से रिलीज कर दिया है, ताकि वह सौराष्ट्र की टीम से जुड़ सकें और रणजी ट्रॉफी फाइनल खेल सकें। रणजी ट्रॉफी के फाइनल में सौराष्ट्र का सामना बंगाल से होगा। यह मैच 16 फरवरी से कोलकाता का ईडन गार्डंस में खेला जाएगा।

IND vs AUS Test Series : जयदेव (Jaydev Unadkat) भारतीय टीम में तो शामिल थे, लेकिन उनका दूसरे टेस्ट में भी खेलना न के बराबर है। भारतीय टीम दो तेज गेंदबाज और तीन स्पिनर के संयोजन के साथ ही मैदान पर उतर सकती है। ऐसे में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज का खेलना लगभग तय है। तीसरे पेसर के तौर पर उमेश यादव विकल्प के तौर पर मौजूद हैं। ऐसे में जयदेव को रिलीज किया गया। नागपुर में पहले टेस्ट में भी जयदेव नहीं खेल पाए थे।
Next Story