Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 12 Feb 2023 : आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशिवालों का भाग्य, मिटेंगे सारे कष्ट, जानें अपने राशि का हाल…

Rohit Banchhor
11 Feb 2023 4:43 PM GMT
Horoscope Today 25 Apr 2023
x

रायपुर। Horoscope Today 12 Feb 2023 आज रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित हैं। रविवार के दिन सभी राशिवालों को सुबह जल्दी स्नान कर सूर्यदेव की पूजा करने का विधान है। सूर्यदेव को आत्मा का कारक माना गया है। रविवार को सूर्य उपासना करने, उन्हें जलार्पण करने से प्राणी में आत्मविश्वास की …

Horoscope Today 6 Feb 2023

रायपुर। Horoscope Today 12 Feb 2023 आज रविवार है और रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित हैं। रविवार के दिन सभी राशिवालों को सुबह जल्दी स्नान कर सूर्यदेव की पूजा करने का विधान है। सूर्यदेव को आत्मा का कारक माना गया है। रविवार को सूर्य उपासना करने, उन्हें जलार्पण करने से प्राणी में आत्मविश्वास की वृद्धि होती है। कहा जाता है कि प्रात: स्नान करके सूर्य भगवान को अर्घ्य देने से तेज बढ़ता है और कई बीमारियों से छुटकारा मिलता है।

Read More : Horoscope Today 11 Feb 2023 : इन राशि वालों पर पारिवारिक जिम्मेदारी की पड़ेगी बोझ, झेलना पड़ सकता है शनि देव का प्रकोप, जानिए सभी राशियों का हाल…

मेष राशि- मन प्रसन्न तो रहेगा। परन्तु फिर भी आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबारी कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। आय में वृद्धि होगी।

वृष राशि : मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि : मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ेंगे।

कर्क राशि : आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु संयत रहें। अति उत्साही होने से बचें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

Read More : Aaj Ka Rashifal 10 Feb 2023 : आज इन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी तरक्की, माता लक्ष्मी की बरसेगी आपार कृपा, जानिए सभी जातकों का हाल

सिंह राशि : मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी। तरक्की के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि : वाणी में मधुरता रहेगी। फिर भी संयत रहें। मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा।

तुला राशि : मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। धन के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि : आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान भी रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय तो रहेगा, परन्तु पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में आय में वृद्धि होगी।

Read More : Horoscope Today 9 Feb 2023 : मिथुन, सिंह और मकर राशि वालों का मन रहेगा परेशान, व्यर्थ के क्रोध से बचें, जानिए सभी जातकों का हाल

धनु राशि : मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा, परन्तु सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है।

मकर राशि : संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। विदेश यात्रा भी लाभप्रद रहेगी।

कुंभ राशि : मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। परन्तु कार्यक्षेत्र में बदलाव होगा।

मीन राशि : मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा। परन्तु कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन भी हो सकता है।

Next Story