Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : बॉयफ्रेंड पर पैसा लुटाने के लिए चोर बन गई युवती, बनाई डुप्लीकेट चाबी, पुलिस के चढ़ी हत्थे...

Sharda Kachhi
10 Feb 2023 7:19 AM GMT

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में बेहद चौंकाने वाला सामने आया है. जहां एक युवती अपने ब्वायफ्रेंड के खर्च पूरे करने के लिए चोर बन गई.गोविंद प्लाजा स्थित फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में काम करने वाली इस युवती ने पौने दो लाख रुपये चोरी कर अपने ब्वायफ्रेंड पर उड़ा दिए. पुलिस युवती को हिरासत …

Ajab-Gajab मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में बेहद चौंकाने वाला सामने आया है. जहां एक युवती अपने ब्वायफ्रेंड के खर्च पूरे करने के लिए चोर बन गई.गोविंद प्लाजा स्थित फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में काम करने वाली इस युवती ने पौने दो लाख रुपये चोरी कर अपने ब्वायफ्रेंड पर उड़ा दिए. पुलिस युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ब्वायफ्रेंड की तलाश में छापेमारी कर रही हैं.

पुलिस से की शिकायत
मामला लालकुर्ती क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक युवती लालकुर्ती इलाके में स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है. बताया जा रहा हैं कि दो महीने से सेफ में रखी नकदी कम हो रही थी. रविवार को उन्होंने फिर सेफ में कुछ नकदी रखवाई और थोड़ी देर बाद आकर इसे गिना तो 4500 रुपये गायब थे. इस बारे में उन्होंने असिस्टेंट से पूछताछ की तो वह इधर-उधर की बातें करने लगी. फाइनेंस कंपनी के मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

डुप्लीकेट चाबी से उड़ाए रुपये
शिकायत पर पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया और पूछताछ की. युवती ने बताया कि उसने डुप्लीकेट चाबी अपने ब्वायफ्रेंड की मदद से बनवा ली थी. जैसे ही मालिक ऑफिस से बाहर जाते थे तो वह नकदी चोरी कर लेती थी. अब तक वह करीब पौने दो लाख रुपये यहां से चोरी कर चुकी है. युवती ने बताया कि यह रकम वह अपने ब्वायफ्रेंड पर खर्च करती थी. फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस दोनों पक्षों का समझौता कराने में जुटी है.

Next Story