Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Twitter BlueTick : भारत में ट्विटर ने लॉन्च किया ब्लू सब्सक्रिप्शन, हर महीने देने होंगे इतने रुपए, मिलेगा डिस्काउंट भी  

viplav
9 Feb 2023 2:01 PM GMT
Twitter BlueTick
x

नई दिल्ली। Twitter BlueTick : भारत में ट्विटर यूजर्स के एक खुशखबरी है. ट्विटर ने अपनी ब्लू सर्विस गुरुवार को भारत में लॉन्च कर दी. एंड्रॉयड और IOS वाले मोबाइल यूजर्स को ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए 900 रुपए प्रति महीना चुकाना होंगे. वेब यूजर्स को ब्लू सब्सक्रिप्शन 650 रुपए में मिलेगा. अगर वेब …

नई दिल्ली। Twitter BlueTick : भारत में ट्विटर यूजर्स के एक खुशखबरी है. ट्विटर ने अपनी ब्लू सर्विस गुरुवार को भारत में लॉन्च कर दी. एंड्रॉयड और IOS वाले मोबाइल यूजर्स को ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए 900 रुपए प्रति महीना चुकाना होंगे. वेब यूजर्स को ब्लू सब्सक्रिप्शन 650 रुपए में मिलेगा. अगर वेब यूजर सालाना सब्सक्रिप्शन लेता है तो उसे डिस्काउंट मिलेगा. 7,800 की जगह 6,800 रुपए चुकाने होंगे. एनुअल सब्सक्रिप्शन प्लान मोबाइल यूजर्स के लिए नहीं है.

Twitter BlueTick : ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा भारत के अलावा अमेरिका, कनाडा, UK, सऊदी अरब, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, जापान, इटली, पुर्तगाल, स्पेन, इंडोनेशिया और ब्राजील में उपलब्ध है.ट्विटर ब्लू को सब्सक्राइब करने के लिए सबसे पहले अपने ट्विटर ऐप पर जाएं और प्रोफाइल पिक्चर पर क्लिक करके ट्विटर ब्लू विकल्प चुनें.
Twitter BlueTick : अब अपने सुविधानुसार सालाना या मासिक प्लान का चयन करें और भुगतान करें. ध्यान दें, टि्वटर ब्लू को सब्सक्राइब करने के लिए आपको अनिवार्य तौर पर अपने फोन नंबर का वेरिफिकेशन करवाना होगा. केवल 90 दिनों से अधिक पहले बनाए गए ट्विटर अकाउंट ट्विटर ब्लू के लिए साइन-अप कर सकते हैं.

ट्विटर ब्लू के फायदे

Twitter BlueTick : ट्विटर ब्लू सेवा के तहत यूजर्स को प्रोफाइल पर ब्लू बैज के साथ ब्लू सदस्यों द्वारा किए गए ट्वीट को प्राथमिकता दी जाती है. इसके साथ ही ब्लू यूजर्स को प्लेटफार्म पर सामान्य यूजर्स के अपेक्षा कम विज्ञापन देखने पड़ते हैं. इसके अतिरिक्त, यूजर्स फुल-HD रेजोल्यूशन में वीडियो भी शेयर कर सकते हैं. ट्विटर ब्लू यूजर्स को 4,000 अक्षरों तक ट्वीट करने की सुविधा भी देती है, लेकिन फिलहाल यह सुविधा केवल अमेरिका में उपलब्ध है.

viplav

viplav

    Next Story