Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

PM Modi Meets Baba Bageshwar : बागेश्वर धाम पहुंचकर PM मोदी ने लगाई अर्जी! सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल, जानें इसकी सच्चाई

naveen sahu
9 Feb 2023 4:32 PM GMT
PM Modi Meets Baba Bageshwar
x

नई दिल्ली। PM Modi Meets Baba Bageshwar : वर्तमान समय में पंडित धीरेंद्र शास्त्री खूब चर्चाओं में हैं। बागेश्वर धाम वाले बाबा की दिन प्रतिदिन लोकप्रियता बढ़ती जा रही हैं। जिसके कारण उद्योगपतियों से लेकर बड़े-बड़े नेता भी दरबार में अपनी अर्जी लगाने पहुंचते हैं। हालही में ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं की देश …

PM Modi Meets Baba Bageshwar

नई दिल्ली। PM Modi Meets Baba Bageshwar : वर्तमान समय में पंडित धीरेंद्र शास्त्री खूब चर्चाओं में हैं। बागेश्वर धाम वाले बाबा की दिन प्रतिदिन लोकप्रियता बढ़ती जा रही हैं। जिसके कारण उद्योगपतियों से लेकर बड़े-बड़े नेता भी दरबार में अपनी अर्जी लगाने पहुंचते हैं। हालही में ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं की देश के PM नरेंद्र मोदी बागेश्वर धाम पहुंचे हैं और अपने नाम के अर्जी लगाईं हैं।

दरअसल कुछ यूट्यूब चैनल के थंबनेल पर ये दावा किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बागेश्वर धाम पहुंचे हैं और यहां उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार के सामने अर्जी लगाई है। ये वीडियो वायरल होने के बाद भाारत सरकार की संस्था PIB Fact Check ने इस पर संज्ञान लिया और जांच की है। जांच के बाद पाया गया कि ये दावे फर्जी हैं।

इस मामले पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी कर ऐसे दावे करने वालों को चेतावनी दी है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि बागेश्वर धाम के संबंध में कोई भी जानकारी ऑफिसियल चैनल से ही सत्य मानें अन्य चैनलों के द्वारा दी जाने वाली जानकारी जरूरी नहीं कि वो पूरी तरह सच है। हाल ही में हमें सूचना मिली है कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा एडिटिंक कर ये दावा कर रहे हैं कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बागेश्वर धाम सरकार पहुंचे हैं। उन्होंने ये भी निवेदन किया है कि पीएम मोदी के प्रति गरिमा दिखाते हुए तुरंत वीडियो को डिलीट करें।

Next Story