Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चलती वाहन में रेप की कोशिश, दरिंदों ने युवती के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला, पुलिस हिरासत में दो आरोपी...

naveen sahu
9 Feb 2023 5:34 AM GMT
CG Crime
x

धमतरी। पुलिस ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत प्रार्थिया रूद्री मेला गई थी जो मेला से वापस धमतरी आने निकली थी, तभी पहचान के नूतन साहू ने चलो तुम्हे धमतरी छोड़ देता हूँ कहकर अपने साथी डीयम उर्फ ढालु मानिकपुरी के …

CG Crimeधमतरी। पुलिस ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत प्रार्थिया रूद्री मेला गई थी जो मेला से वापस धमतरी आने निकली थी, तभी पहचान के नूतन साहू ने चलो तुम्हे धमतरी छोड़ देता हूँ कहकर अपने साथी डीयम उर्फ ढालु मानिकपुरी के साथ युवती को चारपहिया वाहन के पीछे सीट में तीनों बैठकर ड्रायवर गाड़ी चलाते आ रहा था इस दौरान गाड़ी में नूतन साहू एवं डीयम ने छेडछाड करते प्रार्थिया के प्राइवेट पार्ट को छू रहे थे,भटगांव आने के बाद डीयम उर्फ ढालु मानिकपुरी गाडी से उतर गया।

नूतन साहू गाड़ी में ही युवती के साथ रेप करने की कोशिश की. मना करने पर माँ बहन की गंदी गंदी गालियाँ देकर गाड़ी से उतारकर जमीन में घसीटा और मारपीट कर गला दबाने की कोशिश की. जिससे गला एवं सिर में चोट आई है. युवती की रिपोर्ट पर अप० पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

READ MORE : CG Interesting News : छत्तीसगढ़ का यह मंदिर है मिसाल, हिंदू-मुस्लिम एक साथ टेकते हैं माथा, पट खुलते ही पहले जलता है लोबान, फिर होती है मां चंडी की पूजा, जानें क्यों छिड़ा ट्वीटर पर वार…

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए थे। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय के नेतृत्व में थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा त्वरित कार्यवाही कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर आरोपियों के आंतरिक अंगो का परीक्षण एवं जप्त अण्डरवियर का परीक्षण डॉक्टर से कराया गया है एवं प्रार्थिया का भी आंतरिक अंग एवं शारीरिक चोट का परीक्षण कराया गया है विवेचना पर आरोपियों के द्वारा अप० धारा 376 भादवि० का घटित करना पाये जाने से प्रकरण से धारा 376 (डी) हटायी जाकर प्रकरण में धारा 376 जोड़ी गयी है। प्रकरण सदर के आरोपियों द्वारा अप० धारा 354,376,294,323,34 भादवि० का घटित करना सबुत पाये जाने से आरोपीगण को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

नाम आरोपी - 01 नुतन साहू पिता स्व० दिनेश साहू उम्र 25 वर्ष

02. डीयम उर्फ ढालु मानिकपुरी पिता तिलकदास मानिकपुरी उम्र 34 वर्ष साकिनान भटगांव थाना रूद्री जिला धमतरी।

Next Story