Begin typing your search above and press return to search.
Maharashtra

Shocking : एक ही परिवार के पांच लोगों की मिली लाश, इलाके में हड़कंप, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

naveen sahu
8 Feb 2023 2:40 PM GMT
Shocking : एक ही परिवार के पांच लोगों की मिली लाश, इलाके में हड़कंप, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
x

कुपवाड़ा। Shocking : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ बुधवार को एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने किराए के मकान में मृत पाए गए है। पुलिस ने बताया कि, तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्य, जो कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर के …

कुपवाड़ा। Shocking : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ बुधवार को एक ही परिवार के पांच सदस्य अपने किराए के मकान में मृत पाए गए है। पुलिस ने बताया कि, तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्य, जो कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले हैं, जम्मू में मृत पाए गए हैं।

Read More : Shocking : आठवीं की छात्र ने दिया बच्चे को जन्म, अपने ही चाचा से था नाजायज संबंध, प्रेग्नेंसी छिपाने मोटे कपडे और शॉल का लेती थी सहारा, जानें पूरा मामला…

कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा के एक किराए के मकान में माजिद अंसारी अपने परिवार के साथ रहते थे। बुधवार को उनके पड़ोसियों ने उन्हें और उनके परिवार को बेहोश पाया। पड़ोसियों ने फौरन डॉक्टर और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर डॉक्टर और पुलिस पहुंची जांच के दौरान सभी पांचों को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि जांच में संभावना जताई गई है कि पांचों की मौत ठंड से बचाव के लिए जलाई गई अंगीठी से निकले धुएं से दम घुटने के कारण हुई है। पुलिस ने पूछताछ की कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान माजिद अंसारी (35), उनकी पत्नी सोहाना खातून (30) और उनके तीन बच्चों फैजान (4), अबू जर (3) और एक नवजात शिशु के रूप में हुई है। यह परिवार कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर से करालपोरा में काम के सिलसिले में आया था।

Next Story