Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

फेमस IAS अभिषेक सिंह सस्पेंड, बिना बताए लंबे समय से गायब रहने पर एक्शन, पहले भी हटाए गए थे चुनाव ड्यूटी से...

Sharda Kachhi
8 Feb 2023 8:14 AM GMT

उत्तरप्रदेश। उत्तर प्रदेश कैडर के आईएएस अफसर अभिषेक सिंह को निलंबित कर दिया गया है। बिना बताए लंबे समय से गायब रहने पर 2011 बैच के आईएएस अफसर अभिषेक सिंह की योगी सरकार ने निलंबित कर दिया है। अभिषेक सिंह तब चर्चा में आए थे जब गुजरात विधानसभा चुनाव में उन्हें प्रेक्षक की ड्यूटी पर …

IAS उत्तरप्रदेश। उत्तर प्रदेश कैडर के आईएएस अफसर अभिषेक सिंह को निलंबित कर दिया गया है। बिना बताए लंबे समय से गायब रहने पर 2011 बैच के आईएएस अफसर अभिषेक सिंह की योगी सरकार ने निलंबित कर दिया है। अभिषेक सिंह तब चर्चा में आए थे जब गुजरात विधानसभा चुनाव में उन्हें प्रेक्षक की ड्यूटी पर भेजा गया था।

वहां चुनाव के दौरान उन्होंने अपनी फोटो कार के साथ इंटरनेट मीडिया पर प्रचारित कर दी थी। इसके बाद उन्हें प्रेक्षक पद से हटा दिया गया था। इसके बाद अभिषेक ने उप्र में कार्यभार ग्रहण नहीं किया। बिना छुट्टी गायब रहने को शासन ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने कारण बताओ नोटिस का जवाब भी नहीं दिया था।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर नियुक्ति विभाग ने मंगलवार को उन्हें निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया है। निलंबन अवधि में वह राजस्व परिषद से संबद्ध रहेंगे। इससे पहले उन्हें अक्टूबर 2014 में भी निलंबित किया गया था। बता दें क‍ि आइएएस अभिषेक सिंह की पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल भी एक चर्च‍ित आएएस अधिकारी हैं।

Next Story