Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : सलवा जुडूम के अगवा मधुकर राव नहीं रहे, तेलंगाना के वारंगल में ली अंतिम सांस

naveen sahu
8 Feb 2023 11:37 AM GMT
CG News
x

गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर। CG News : नक्सलियों के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक कर शुरू कि गई सलवा जुडूम अभियान के अगवा रहे मधुकर राव का आज हृदयाघात से निधन हो गया हैं। बताया गया है कि मंगलवार की सुबह उनके सीने में दर्द उठा था। उन्हें कुटरू से तेलंगाना के वारंगल ले जाया गया। …

CG News

गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर। CG News : नक्सलियों के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक कर शुरू कि गई सलवा जुडूम अभियान के अगवा रहे मधुकर राव का आज हृदयाघात से निधन हो गया हैं।

बताया गया है कि मंगलवार की सुबह उनके सीने में दर्द उठा था। उन्हें कुटरू से तेलंगाना के वारंगल ले जाया गया। यहां एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। शाम 6 बजे के करीब उनकी मौत गई है। वारंगल से उनका पार्थिव शरीर लाया जा रहा है। बुधवार को कुटरू में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Read More : CG Big News : 3700 मुर्गियों की मौत, बर्ड फ्लू की आशंका, जांच के लिए भेजे गए सैंपल…

बता दें कुटरू निवासी मधुकर राव उम्र 55 पहले पेशे से एक शिक्षक थे। वर्ष 2005- 2006 में नक्सलियों के खिलाफ कुटरू के अम्बेली से शुरू हुई सलवा जुडूम अभियान का हिस्सा बनकर उन्होंने शिक्षक के पद से त्याग पत्र दे दी थी। कुछ दिनों के बाद मधुकर राव सलवा जुडूम अभियान से जुड़कर इसकी अगुवाई करने लगे। वर्तमान में मधुकर राव कुटरू में ही पंचशील आश्रम का संचालन कर रहे थे।

Next Story