Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Job Alert : बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, राजनांदगांव, मुंगेली सहित इन जिलों में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, इन पदों पर होगी भर्ती, 10 पास भी कर सकेंगे आवेदन...

Sharda Kachhi
8 Feb 2023 4:55 AM GMT
CG Job Alert
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कई जिलों में अलग अलग तारीखों पर बंपर भर्तियां की जाएगी। ऐसे युवा जो नौकरी की तलाश में है उनके लिए यह एक सुनहरा है, सूरजपुर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सूरजपुर के द्वारा 20 फरवरी 2023 को समय 10 बजे से 2 बजे तक कार्यालय परिसर में प्लेसमेन्ट आयोजन किया …

CG Job Alertरायपुर। छत्तीसगढ़ के कई जिलों में अलग अलग तारीखों पर बंपर भर्तियां की जाएगी। ऐसे युवा जो नौकरी की तलाश में है उनके लिए यह एक सुनहरा है, सूरजपुर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सूरजपुर के द्वारा 20 फरवरी 2023 को समय 10 बजे से 2 बजे तक कार्यालय परिसर में प्लेसमेन्ट आयोजन किया गया है। जिसमें निजी क्षेत्र बॉम्बे इंटेजीजेन्स सेक्यूरिटी इंडिया लिमिटेड रायपुर, छ.ग. के द्वारा सुरक्षा कर्मी के 90 पदों पर भर्ती किया जायेगा।

दुर्ग जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र में 8 फरवरी को समय 10.30 बजे से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। प्लेसमेंट कैंप में निम्र नियोजक जिसमें भारती प्लेसमेंट द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के लिए 48, मार्केटिंग के लिए 8, मैनपावर ऑफिसर के लिए 4 एवं कंपनी सुपरवाइजर के लिए 2 पद रिक्त है। फाईंड दक्ष द्वारा वेल्डर फिटर के लिए 30, फिटर के लिए 15, जीईटी मेक के लिए 5, जीईटी इले. के लिए 5, आईटीआई के लिए 5, सिक्योरिटी गार्ड के लिए 30, मैकेनिकल हेल्पर के लिए 10, एजुकेशन प्रोमोटर के लिए 5. मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के लिए 15, सेल्स एक्जीक्यूटिव के 15, सेल्स रिप्रेजेंटेटिव के लिए 10, क्वालिटी इंस्पेक्टर के 5, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 2 एवं सुपरवाईजर के 2 पद रिक्त है।

READ MORE : CG Trains Alert : असुविधा के लिए खेद है! रायपुर रेल मंडल की ये ट्रेनें रहेंगी रद्द, 10 गाड़ियां रिशेड्यूल, यहां देखें पूरी डिटेल…

एसजीएस प्राईवेट लिमिटेड रायपुर द्वारा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन

राजनांदगांव जिला रोजगार कार्यालय तहसील परिसर राजनांदगांव में 9 फरवरी को एलर्ट एसजीएस प्राईवेट लिमिटेड रायपुर द्वारा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से हेडगार्ड, सिक्यूरिटी गार्ड, मार्केटिंग, कारपेंटर एवं वर्किंग पार्टनर के पद की भर्ती की जाएगी भर्ती के लिए इच्छुक एवं पात्र अभ्यर्थी निर्धारित तिथि एवं स्थान में अपने समस्त आवश्यक दस्तावेजों के साथ प्लेसमेंट कैम्प में शामिल हो सकते है।

13 फरवरी सोमवार को दोपहर 12 बजे से 04 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन

कबीरधाम जिले के ऐसे इच्छुक अभ्यर्थी जो, निजी क्षेत्रों में रोजगार करना चाहते है, उन्हें अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कार्यालय परिसर में 13 फरवरी सोमवार को दोपहर 12 बजे से 04 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें नवकिसान बायो प्लॉटेक लिमिटेड, आर. के. पेट्रोल पंप के पास, अशोक नगर, सीपत रोड, बिलासपुर द्वारा पद सेल्स एक्जीक्यूटिव के 20 पद (न्यून. शैक्ष. यो. 10वी कक्षा उत्तीर्ण, वेतन रूपए 8,500-15,000, आयुसीमा 20 से 35 वर्ष, कार्यक्षेत्र संपूर्ण पण्डरिया, पाण्डातराई, बोड़ला, कुण्डा, मरका, वेली, जिला कबीरधाम) पर भर्ती किया जाना है।

17 फरवरी को प्रातः 10 बजे से शाम 04 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन

मुंगेली जिले के शिक्षित युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने सशक्त युवा सशक्त मुंगेली के अंतर्गत आकांक्षा प्लेटफार्म द्वारा जिला कलेक्टोरेट स्थित जनदर्शन कक्ष में 17 फरवरी को प्रातः 10 बजे से शाम 04 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प में निजी नियोजकों द्वारा 986 पदों पर भर्ती की जायेगी।

Next Story